‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर हुए ये 2 बड़े खुलासे, जानकर झूम उठेंगे फैंस
‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर हुए ये 2 बड़े खुलासे, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास बीते लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर प्रतिदिन नई-नई अपडेट्स सामने आती रहती हैं। फिल्म को नाग असविन निर्देशित कर रहे हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ की रिलीज डेट में बार-बार परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। पहले ये फिल्म 9 मई 2024 को रिलीज होनी थी। मगर अब प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म के नए अपडेट सभी को चौंका सकते हैं।

‘कल्कि 2898 AD’ में पहली बार प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है। इस फिल्म से निर्माताओं से लेकर स्टार्स तक को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कई बड़े-बड़े स्टार्स उपस्थित हैं। मगर इसी बीच एक रिपोर्ट की मानें तो अब निर्माता इस फिल्म को 9 मई को रिलीज नहीं करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट फिर से बदल सकती है तथा ‘कल्कि 2898 AD’ को 20 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। 

खबरें हैं कि लोकसभा चुनाव के चलते से निर्णय लिया गया है। खबरें तो ये भी हैं कि 17 अप्रैल को निर्माता इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर सकते हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ के निर्माताओं ने फिल्म को लेकर यूं तो कोई खास जानकारी सभी के साथ शेयर नहीं की है। किन्तु एक ऐसी चर्चा है कि प्रभास और दीपिका स्टारर इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। कहा जा रहा है कि पिछले दिन ‘कल्कि 2898 AD’ की शूटिंग समाप्त हो गई है। हालांकि अभी तक इसे लेकर निर्माता या स्टार्स की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -