दुबई के इवेंट में सलमान खान को बुलाकर बजा दिया शाहरुख़ खान का गाना, फिर जो हुआ...
दुबई के इवेंट में सलमान खान को बुलाकर बजा दिया शाहरुख़ खान का गाना, फिर जो हुआ...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान इस समय दुबई में एक वर्क कमिटमेंट के लिए पहुंचे हुए हैं। सलमान खान को एक इवेंट में सम्मिलित होना था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान खान को इवेंट ऑर्गनाइज़र्स के साथ देखा जा सकता है। किन्तु हैरानी तो तब हो गई जब सलमान को बुला कर इवेंट में शाहरुख़ खान का गाना बजा दिया दिया गया। इस पर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी वायरल हो रही है। गाना बजते ही सलमान अपनी सीट से पीछे मुड़ कर देखते ही दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान कुछ दिनों के लिए दुबई में ही इवेंट में सम्मिलित होते दिखाई देंगे। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान को हरे रंग की जैकेट में ऑर्गनाइज़र्स के साथ इवेंट में बैठे देखा जा सकता है। जैसे ही प्रोग्राम आरम्भ होता है शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग बजने लगता है। गाना सुनते ही सलमान अपनी सीट से पीछे मुड़ कर देखते हैं जैसे किसी की एंट्री होने की उम्मीद हो। बाद में इवेंट का हिस्सा बने रहते हुए अभिनेता शाहरुख़ खान के गाने पर शांति से बैठे रहते हैं।

दुबई में शाहरुख़ खान की शानदार फैन फॉलोइंग है। शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर सबसे मशहूर ईमारत बुर्ज खलीफा पर शाहरुख़ खान को बधाई दी जाती है। उनकी फिल्मों का प्रचार किया जाता है। ऐसे में दुबई के एक बड़े इवेंट में सलमान खान की बुला कर शाहरुख़ खान की फिल्म का गाना चला दिया गया है। इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। हालांकि, सलमान खान शांति से गाने को एन्जॉय करते रहे।

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर राजकुमार राव ने दिया ये जवाब

पशु क्रूरता की किस घटना पर अब भड़क उठी अभिनेत्री आलिया भट्ट

98 करोड़ की सम्पत्ति जब्त होने के बाद राज कुंद्रा की आई ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -