'देश में कोई राम लहर नहीं..', असम में अपनी यात्रा के बीच राहुल गांधी का बड़ा दावा
'देश में कोई राम लहर नहीं..', असम में अपनी यात्रा के बीच राहुल गांधी का बड़ा दावा
Share:

गुवाहाटी: देशभर में भारत जोड़ो यात्रा के बाद भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि, देश में कोई राम लहर नहीं है। रामनगरी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के एक दिन बाद मंगलवार (23 जनवरी) को राहुल गांधी असम के गुवाहाटी में प्रेस से मुखातिब थे। राहुल गांधी ने अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम बता डाला। 

वहीं, यात्रा के दौरान बैरिकेड्स तोड़ने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR को लेकर राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री हिमंता बिश्वा सरमा पर निशाना साधा है। वहीं, एक बार फिर उन्होंने हिमंता को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया है। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी यात्रा के दौरान कोई विरोध प्रदर्शन नहीं किया गया। भाजपा के लोग मेरी ओर हाथ हिला रहे थे और मैं उन्हें फ्लाइंग किस दे रहा था। इसके बाद राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हमारी यात्रा रोककर, सीएम सरमा हमारी एक तरह से मदद ही कर रहे हैं।

इस  बीच जब राहुल से पूछा गया कि आखिर भाजपा उनकी यात्रा का विरोध क्यों करेगी? तो उन्होंने कहा कि जब हमने पिछली बार यात्रा निकाली थी, तो भाजपा कहती थी कि हमारी यात्रा का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। मगर कन्याकुमारी तक पहुंचते-पहुंचते इस यात्रा ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। इसीलिए इस बार शुरू से ही यात्रा को बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि राहुल ने दावा किया कि इस विरोध का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि हमें कॉलेज जाने से रोका गया, तो कॉलेज के लोग खुद ही बाहर निकल आए। मैंने छात्रों से बात की। 

जब अयोध्या में हो रही थी प्राण प्रतिष्ठा, तब दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में लग रहे थे अल्लाहु अकबर और बाबरी के नारे, Video

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'

राहुल गांधी पर दर्ज होगा केस, हिमंता सरमा ने DGP को दिए निर्देश, असम में यात्रा पर सियासत तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -