बियर पार्टी से होती है यहाँ की हर नाईट लाइफ
बियर पार्टी से होती है यहाँ की हर नाईट लाइफ
Share:

ऐसे कई देश है जहाँ कई प्रकार से रातो को पार्टिया की जाती है और सजाया जाता है। हर देश में रात कुछ अलग ही तरीके से मनाई जाती है ऐसे ही कुछ थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में भी है जहां की नाईट लाइफ बियर पार्टी से ही मनाई जाती है। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के ये रंगीन नजारे फोटोग्राफर मैसिज दाकोविज ने अपने कैमरे में कैद किए हैं। कार्डिफ की नाइटलाइफ को कवर करने वाले मैसिज ने इस बार हलचल भरी बैंकॉक की सड़कों को चुना। इन तस्वीरों में नजर आ रहे सड़क के माहौल में ब्रिटेन के किसी बड़े शहर जैसी झलक नजर आती है। फोटोग्राफर ने ये तस्वीरें अपने 2012 और 2015 के सफर के दौरान ली हैं।

नाइटलाइफ के शौकीनों के लिए जन्नत- ये शहर नाइटलाइफ के शौकीन हॉलीमेकर्स के लिए जन्नत की तरह है। हर साल दुनियाभर से टूरिस्ट्स का झुंड यहां पहुंचता है। फोटोग्राफर मैसिज भी ऐसे ही एक सफर के लिए पहुंचे थे। वो रॉयल पैलेस के पास खाओ सान रोड एरिया के एक होटल में ठहरे, जो कई साल से पॉपुलर टूरिस्ट्स स्पॉट बना हुआ है। मैसिज अपने होटल के ठीक बाहर चकाचौंध भरी यहां की नाइटलाइफ को अपने कैमरे में कैद किए बिना नहीं रह पाए।

मैसिज के अनुभव- अभी हाल ही में बैंकॉक से मुंबई पहुंचे पोलिश फोटोग्राफर मैसिज ने बताया, ''मैं जब भी बैकॉक गया, हमेशा खाओ सान रोड एरिया में ही रहा। ये एरिया कम सामान के साथ और कम खर्च में रहने वालों के लिए एक बेहतरीन ठिकाना है। यहां कई साल से ऐसे टूरिस्ट्स रह रहे हैं। ये रॉयल पैलैस और बाकी टूरिस्ट्स अट्रैक्शन से भी ज्यादा दूर नहीं है। यहां तमाम बार, रेस्टोरेंट से लेकर दुकानें और ट्रैवल एजेंट्स मिल जाएंगे।

'' दिन में सड़क रहती है वीरान - मैसिज ने बताया, ''अगर आप बाहर से आए हैं, तो यहां हमेशा आपके लिए कुछ न कुछ करने को है। दिन के वक्त माहौल थोड़ा ठंडा रहता है, लेकिन रात होते ही सड़क पर नाइट मार्केट और बार की रौनक नजर आने लगती है। वीकेंड्स में इस एरिया में भीड़ दोगुनी हो जाती है। लोकल थाई युवा भी यहां भी भीड़ में शामिल हो जाते हैं। और भी है तस्वीरे।

दुनिया का पहला सेक्स क्रूज़ जहा मनेगी सबसे बड़ी सेक्स पार्टी

यहाँ है वेश्यावृत्ति अवैध लेकिन फिर भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -