पुरानी दुश्मनी का हुआ खौफनाक 'अंत', मामला जानकर काँप उठेगी रूह
पुरानी दुश्मनी का हुआ खौफनाक 'अंत', मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक शख्स ने पुरानी दुश्मनी को लेकर अपनी मिनी वैन से कथित तौर पर बुजुर्ग दंपति तथा उनकी बहू का क़त्ल कर दिया। पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात लगभग 8 बजे नाचोना गांव में हुई। पुलिस ने बताया, आरोपी और पीड़ित पड़ोसी थे तथा उनके बीच विवाद था।

अफसर ने बताया कि मंगलवार को किसी बात पर उनका झगड़ा हो गया था। उन्होंने बताया कि जब पीड़ित अपने घर के सामने सड़क पर खड़े थे, तो अपराधी ने कथित तौर पर अपनी मिनी वैन उन पर चढ़ा दी। मृतक लोगों में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति, 67 वर्षीय उनकी पत्नी एवं उनकी 30 वर्षीय बहू सम्मिलित हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है तथा घटना की आगे की तहकीकात की जा रही है। इससे पहले भी सितंबर महीने में अमरावती में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई थी। पॉलेटेक्निक की पढ़ाई करने वाले सौरभ कापसे नाम के शख्स ने अपनी मां और भाई की जान लेने के लिए बड़ी गहरी साजिश रची थी। 

उसने सबसे पहले धतूरे के बीजों को काट कर सब्जी में मिला कर अपनी मां और भाई को खिला दिया। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। तत्पश्चात, उसी ने दोनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। फिर जब दोनों की हालत थोड़ी ठीक हुई तो वो उन दोनों को देखभाल के लिए घर वापस ले आया। फिर उसने अपने एक कंपाउंडर दोस्त को घर बुलाया एवं घर में उन्हें सलाइन चढ़ाने लगा। मगर सलाइन चढाने के पीछे उसका मकसद उपचार कर उन्हें ठीक करना नहीं, बल्कि उनकी जान लेना था। उसने सलाइन वाटर की बोतल में बेहोशी की दवा यानी एनिस्थिशिया का डोज मिला दिया, जिससे नीलिमा एवं आयुष की हालत और बिगड़ गई और आहिस्ता-आहिस्ता घर में ही जहर और नशीली दवा की डोज से दोनों की जान चली गई। उसने ये तरीका इंटरनेट और यूट्यूब वीडियो देखकर अपनाया था।

'टॉयलेट' के कारण आई तलाक की नौबत, जानिए पूरा मामला

पति को छोड़ प्रेमी से रचाई शादी, उसने भी धक्का देकर भगाया, अब ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों का की हुई घोषणा, मोहम्मद शमी सहित 26 का नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -