धोनी की अनटोल्ड स्टोरी में है कई गलतिया
धोनी की अनटोल्ड स्टोरी में है कई गलतिया
Share:

हाल ही रिलीज़ हुई बॉलीवुड फ़िल्म 'M.S.Dhoni- The Untold Story' जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। धोनी के फैंस की भीड़ थिअटर्स में काफी लगी हुई है। फिल्म तो सबको पसंद आयी लेकिन फिल्म में की गई है कुछ छोटी छोटी गलतिया जिन्हें आपने गौर नही किआ होगा। आइये बताते हैं।

* धोनी और प्रियंका की पहली मुलाकात - फ़िल्म में धोनी और प्रियंका की पहली मुलाकात 2005 में फ्लाइट में दिखाई गई है जबकि वो पहले से एक दूसरे को जानते थे।

* एम.एस. धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी - फिल्म में धोनी के बड़े भाई का कोई किरदार नही है जबकि उनके पुरे परिवार को बताया गया है।

* विज्ञापनों की शुरुआत - फिल्म में धोनी को Sanjay Ghodawat Institute और Finolex Pipes के विज्ञापन के साथ दिखाए गए हैं जबकि उन्होंने ऐसे कोई विज्ञापन नही किये हैं।

* Lava Endorsement - फ़िल्म में धोनी की Lava के साथ Endorsement साल 2008 में दिखाई गई है, जबकि Lava ख़ुद लॉन्च 2009 में हुआ है।

* 90 के दशक में 90 रुपये किलो मछली? - इस फिल्म में दौर थे 90 का ,लेकिन 90 के दौर में 90 रूपए किलो मछली कैसे मिल सकती है।

* साक्षी और धोनी की पहली मुलाकात - फ़िल्म में धोनी और साक्षी की पहली मुलाकात एक पार्टी में दिखाई गई है. जबकि धोनी साक्षी एक-दूसरे को बचपन से जानते थे।

* 2011 वर्ल्ड कप फ़ाइनल - वर्ल्ड कप फ़ाइनल में धोनी यानि सुशांत सिंह बैटिंग के लिए जा रहे होते हैं, तो उन्होंने टोपी पहन रखी होती है, लेकिन खेलते समय वो हेल्मेट में होते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -