महिलाओ के नाभि के आकार से जाने उनका व्यव्हार
महिलाओ के नाभि के आकार से जाने उनका व्यव्हार
Share:

आज इस लेख के जरिये हम आपको महिलाओ के व्यव्हार से जुडी कुछ बातें बताने जा रहे है. आपको जान कर हैरानी होगी की महिलाओ की नाभि से भी उनके व्यव्हार का पता लगाया जा सकता है. कैसे? आइये जानते है. 

खड़ी नाभी- खड़ी नाभि वाली महिलाए अक्सर बेहद ही हिम्मत वाली होती है. और यह संभव से भी निडर होती है. साथ ही यह महिलाए अपने काम के प्रति भी काफी ईमानदार रहती है. यह अपने काम को पूरी ईमानदारी और लगन के साथ बेहद सफाई से पूरा करती है. 

ऊपर की ओर उठी नाभि- इन महिलाए ज़िन्दगी में किसी भी चीज़ को प्राप्त करने के लिए बेहद मुश्किलो का सामना करती है. हालाँकि यह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार होती है. 

गोल नाभि- गोल नाभि वाली महिलाए स्वभाव से काफी सरल व समय होती है. साथ ही इस तरह की महिलाए सुन्दर होने के साथ-साथ सोच-विचार के मामले में हमेशा दूसरों से एक कदम आगे रहती हैं.

एकदम बीच में नाभि- इस तरह की महिलाओ के बारे में मान्यता है की वह काफी तेज़-तरार होती है. साथ ही यह मूड स्विंग की समस्या से भी ग्रस्त होती है. वही इन्हें स्पोर्ट्स में खासी रूचि रहती है.

हॉरिज़ॉन्टल नाभि- अक्सर लोग हॉरिजॉन्टल शेप वाली नाभि प्राप्त लड़कियों से दूरी बना कर रखते है. क्योंकि यह महिलाए शक्की किसम की होती है. हर छोटी बात में यह आपकी गलतियां निकालकर आपके खिलाफ खड़ी हो जाती है. ऐसे में ऐसी महिलाए से दूर रहने में ही आपकी भलाई है. 

अंदर की ओर नाभि- इस आकर की नाभि वाली महिलाए स्वाभाव से उच्चत्तम और व्यव्हार में भावुक होती है. साथ ही यह महिलाए अपने से ज्यादा दूसरो का ख्याल रखती है.

ज्यादा सेंसिटिव नाभि- ज्यादा सेंसिटिव नाभि वाली महिलाए खुश मिजाज़ होती हैं और उन्हें हंसना-हंसाना बेहद पसंद होता है. ऐसी महिलाओं का साथ है तो समझिए कि दुखी होने के बाद भी वे आपको दुखी नहीं रहने् देंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -