'जितना काम मैंने मथुरा के लिए किया, उतना कहीं नहीं हुआ': हेमा मालिनी
'जितना काम मैंने मथुरा के लिए किया, उतना कहीं नहीं हुआ': हेमा मालिनी
Share:

मथुरा: मथुरा से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार एवं वर्तमान सांसद हेमा मालिनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा कि जिस तरीके से मोदी जी ने देश में काम किया, उसी प्रकार मैंने मथुरा में काम किया है। उन्होंने कहा कि जितना काम मैंने मथुरा में किया है, मुझे नहीं लगता कि उतना काम किसी दूसरे शहर में हुआ होगा। हेमा मालिनी से पूछा गया था कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में मथुरा के लिए क्या-क्या काम किया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा पहले यहां कुछ नहीं था। इसलिए जो कुछ भी हुआ, वो अब नजर आ रहा है। यहां ढेरों फ्लाई ओवर, सड़कें बनाए गए हैं।   

हेमा मालिनी ने कहा कि मैं इस फील्ड से नहीं हूं, एक कलाकार हूं इसलिए मैं बहुत संतुष्ट हूं कि मैं इतना काम किया है। मुझे गर्व है कि मुझसे इतना काम हो गया। उन्होंने कहा, यहां पानी की बड़ी समस्या थी खारा पानी था, किन्तु अब हमने इसका भी समाधान कर दिया है। मोदी जी से कहकर मैंने पानी की समस्या का समाधान कराया। हेमा मालिनी ने आगे कहा, गंगा का शुद्धिकरण कराया गया। मथुरा के मांट में हमने एक बड़ा प्रोजेक्ट लगाया है। वहां हम गंगा का पानी पाइपलाइन के माध्यम से ला रहे हैं। मेरे यहां बहुत सारे प्रोजेक्ट किए हैं। बहुत साफ-सफाई, चौड़ी सडकें, नेशनल हाईवे यह सब कुछ मेरे द्वारा किया गया है। 

मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार ने कहा कि बांके-बिहारी कॉरिडोर अवश्य बनेगा। चुनाव के पश्चात् यह नजर आएगा। बांके बिहारी के लोगों में टेंशन थी कि पता नहीं बनेगा तो कैसा होगा, किन्तु अब सब संतुष्ट हैं। मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि बांके बिहारी मंदिर के अतिरिक्त भी मथुरा में बहुत कुछ है और लोग आए तो उन्हें भी देखेंगे। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने अपने समय में कुछ नहीं किया, उनको सबसे अधिक वक़्त मिला था। वहीं महिलाओं के मंगलसूत्र छीन लेने वाले बयान पर कहा कि इस मैं कुछ नहीं बोलूंगी, मैं कुछ नहीं जानती। 

उन्होंने कहा कि काशी एवं अयोध्या के पश्चात् मथुरा की बारी अवश्य आएगी मगर यह मामला अदालत में है। वहीं 400 पार का जो नारा है, वह होकर रहेगा, मगर यह कार्यकर्ताओं को मोटिवेट करने के लिए भी कहा गया है क्योंकि कार्यकर्ता ही घर-घर जाकर वोटर निकालते हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस कहीं भी हमारे लिए चुनौती नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा से तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं। वह निरंतर 10 वर्षों तक इस लोकसभा सीट से सांसद चुनी गईं। वर्ष 2014 में उन्होंने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को हराया था। तत्पश्चात, 2019 में उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र को हराया था। बता दें कि इस बार मथुरा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। 

11वीं की छात्रा की हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने स्‍कूल पर लगाए आरोप

'ट्रैफिक सिग्नल पर 30 दिन करो काम…', HC ने सुनाया अनोखा फैसला

भांजे की शादी में नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -