16 घंटे तक नहाती रही महिला, बाहर निकली तो शरीर का हाल देखकर रह गई दंग
16 घंटे तक नहाती रही महिला, बाहर निकली तो शरीर का हाल देखकर रह गई दंग
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही ब्रिटेन में एक महिला के साथ ऐसा अजीबोगरीब घटना हुई है कि उसे सोशल मीडिया पर लोगों से सहायता मांगनी पड़ गई। डेना नाम की इस महिला ने टिकटॉक पर वीडियो डालकर लोगों से सहायता की गुहार लगाई है। डेना ने बताया कि 16 घंटे पानी में बिताने के पश्चात् दरअसल उनके साथ ऐसी दिक्कत आ गई है।

woman feet turn grey

टिकटॉक पर बहुत सक्रीय डेना के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो में बताया- जब आप दुर्घटनावश 16 घंटे पानी के भीतर गुजार देते हैं तो आपके पैरों के स्थिति ऐसी हो जाती हैं। मैं इन्हें देखकर बहुत नर्वस महसूस कर रही हूं। क्या कोई इसका उपचार बता सकता है?

डेना के पैर में बहुत झुर्रियों को देखा जा सकता है। डेना ने बताया कि केवल झुर्रियां ही नहीं बल्कि उनका पैर भी ग्रे रंग का हो चुका है। कई लोग जहां उनके पैरों को देखकर बहुत परेशान नजर आए तथा अपनी ओर से राय देने लगे। एक व्यक्ति का कहना था कि हीट पैक्स को 5-5 मिनटों के अंतराल में पैरों पर लगाकर उन्हें सामान्य बनाया जा सकता है। इस महिला ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो आखिर कैसे 16 घंटों तक पानी में रहीं। इसके दौरान कई लोगों ने कमेंट्स कर उनसे इस बारे में पूछा। एक व्यक्ति का कहना था कि शख्स 9 घंटों तक सो सकता है मगर आखिर 16 घंटों तक कैसे पानी में रह सकता है। 

18 लाख में बिके ये दो खरबूजे, जानिए क्या है ऐसा खास?

150 km/h की रफ्तार पर थी बुलेट ट्रेन, अचनाक ब्रेक पर चला गया चालक, और फिर हुआ ये हाल...

रेस्टोरेंट के बाहर मां बनी 14 वर्षीय लड़की, अनजान शख्स को बच्चा थमाकर हो गई फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -