जिस महिला ने ‘रवि किशन' को बताया था अपनी बच्ची का बाप, अब उस पर लगा ये गंभीर आरोप
जिस महिला ने ‘रवि किशन' को बताया था अपनी बच्ची का बाप, अब उस पर लगा ये गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: सांसद एवं एक्टर रवि किशन को अपनी बेटी का बाप बताने वाली महिला अपर्णा सोनी के खिलाफ यूपी के लखनऊ में FIR दर्ज की गई है। यह FIR रवि किशन की पत्नी ने दर्ज करवाई है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि अपर्णा सोनी उनसे ₹20 करोड़ वसूलना चाहती हैं, इसीलिए उन्होंने इल्जाम लगाए हैं। लखनऊ के हजरतगंज थाने में रवि किशन की पत्नी प्रीती शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर, अपर्णा के पति राजेश सोनी, बेटी शिनोवा सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक पाण्डेय एवं एक यूट्यूबर खुर्शीद खान के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज करवाई है। प्रीती शुक्ला ने इस FIR में कहा है कि अपर्णा सोनी उर्फ़ अपर्णा ठाकुर पर इल्जाम लगाया है कि वह उन्हें धमका रही हैं।

प्रीती शुक्ला ने कहा है कि अपर्णा उनके पति रवि किशन को दुष्कर्म के फर्जी मामले में फँसाने की धमकी दे रही हैं तथा ₹20 करोड़ की माँग कर रही हैं। उन्होंने अपर्णा पर इल्जाम लगाया कि उनके अंडरवर्ल्ड के साथ सम्बन्ध हैं। प्रीती शुक्ला ने कहा कि इस सिलसिले में मुंबई में भी एक शिकायत दर्ज की गई थी मगर फिर भी 15 अप्रैल को अपर्णा ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने अनर्गल इल्जाम लगाए।

प्रीती शुक्ला ने कहा कि वह इस महिला से डरी हुई हैं। उन्होंने इल्जाम लगाया कि अपर्णा का 35 साल पहले ही विवाह हो चुका है तथा पति का नाम राजेश सोनी है। अपर्णा के बेटी शिनोवा और बेटा भी है। प्रीती शुक्ला ने आरोप लगाया कि इस षड्यंत्र में सपा के एक नेता विवेक पाण्डेय और एक पत्रकार खुर्शीद खान भी सम्मिलित हैं। प्रीती शुक्ला ने इल्जाम लगाया कि उनके परिवार को जान से मारने, उनकी छवि धूमिल करने एवं उनके पति को राजनीतिक नुकसान पहुँचाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने अपर्णा ठाकुर, उनके परिवार एवं समाजवादी पार्टी नेता तथा यूट्यूबर के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में की तहकीकात कर रही है।

'BJP में चल रही आपसी लड़ाई, संतोष गंगवार हमारे साथ', इस नेता का बड़ा दावा

2 भाइयों ने मिलकर घर से अपनी पत्नियों को निकाला बाहर, चौंकाने वाली है वजह

YouTube पर वीडियो देख-देखकर शख्स ने कर डाला ऐसा काम, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -