'महिला ने खुद अपने ऊपर किया पेशाब, वो कथक डांसर..', कोर्ट में शंकर मिश्रा की दलील
'महिला ने खुद अपने ऊपर किया पेशाब, वो कथक डांसर..', कोर्ट में शंकर मिश्रा की दलील
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा के मामले में शुक्रवार (13 जनवरी) को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने शंकर मिश्रा की हिरासत की मांग की है। पुलिस ने कहा कि पूरी घटना को स्टैब्लिश करना चाहती है। वहीं, आरोपी शंकर मिश्रा ने कोर्ट को बताया है कि उसने ऐसा नहीं किया था। मिश्रा ने कहा बुजुर्ग महिला यात्री ने खुद ही अपने आप पर पेशाब किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, शंकर मिश्रा के वकील ने अदालत से कहा कि शिकायतकर्ता महिला की सीट ब्लॉक कर दी गई थी। शंकर मिश्रा का वहां जाना संभव ही नहीं था। महिला को असंयम की दिक्कत है। उन्होंने (महिला ने) खुद पर पेशाब किया। वह एक कथक डांसर हैं और 80 फीसद कथक डांसर्स को यह समस्या होती है। सेशन कोर्ट ने कहा कि फ्लाइट के एक ओर से दूसरी ओर जाना नामुमकिन नहीं है। मैंने भी यात्राएं की है। किसी भी लाइन से कोई भी आ सकता है और किसी भी सीट पर जा सकता है। इसके साथ ही कोर्ट में फ्लाइट सीटिंग का डायग्राम मगवाया गया।

वहीं, पटियाला हाउस कोर्ट के सेशन कोर्ट में दिल्ली पुलिस की तरफ से आरोपी की रिमांड नहीं मिलने पर रिविजन पिटीशन पर सुनवाई की गई। दिल्ली पुलिस के वकील ने अदालत से कहा कि घटनाओं की श्रृंखला स्थापित करने के लिए दिल्ली पुलिस को आरोपी शंकर मिश्रा की कस्टडी चाहिए।

'हमारी बातचीत हमेशा संजोकर रखूँगा...', शरद यादव के निधन पर भावुक हुए पीएम मोदी

कंझावला कांड: गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, दिल्ली के 11 पुलिसकर्मी निलंबित

जब सारे फैसले केंद्र को लेने हैं, तो दिल्ली में निर्वाचित सरकार की क्या जरुरत - सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -