महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म मुंह है घोड़े जैसा, और हैं 4 पैर
महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म मुंह है घोड़े जैसा, और हैं 4 पैर
Share:

हर महिला का सपना होता है कि वह भी मां बने, उसके भी बच्चे हो। आखिर वह भी मां बनने की अनुभूति महसूस करना चाहती है। आपने अब तक न जाने कितनी बार किसी महिला को मां बनने के बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम जो बात बताने जा रहे हैं उस पर आपको यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन आपको बतादें की यह बात बिलकुल सच है। जिस घटना के बारे में हम बात कर रहे है यहां पर भी एक महिला मां बनी, उसने भी एक बच्चे को जन्म दिया। लेकिन चैंकाने वाली बात तो यह है की यहां पर महिला ने न कोई लड़के को और न ही किसी लड़की को जन्म दिया। अब आप सोंचते होंगे की फिर किसे जन्म दिया होगा?

आपको बतादें की यहां पर महिला ने किसी इंसानी बच्चे को जन्म न देते हुए एक जानवर के बच्चे को जन्म दिया। जी हां महिला ने यहां पर एक घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है। नाइजीरिया में एक महिला ने घोड़े को जन्‍म दिया है यह बात जो भी सुनता कुछ पलों के लिए सोच में पड़ जाता है, लेकिन यह पूरी तरह से सच है। यह महिला सामान्‍य महिलाओं की तरह ही प्रेग्‍नेंट थी। और जब इस महिला ने डिलीवरी के दौरान बच्चे को जन्म दिया तो यह कोई समान्य बच्चा नहीं था। 

जी हां यह कोई समान्य बच्चा नहीं था इसके दो पैरों की जगह चार पैर थे। और इस बच्चे का मुंह एक घोड़े के समान था। जब यह बच्चा लोगों ने देखा तो यह बात चर्चा का विषय बन गई। और जैसे-जैसे यह बात फैलती गई वैसे-वैसे लोगों की भीड़ इस अनोखे बच्चे को देखने के लिए बढ़ती गई। इस बच्चे की तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है हालांकि डाॅक्टर भी पता नहीं कर पाए की ऐसा क्यों हुआ है लोगों का मानना है कि यह कोई चमत्कार ही है।

एक ऐसा देश, जहां मां और बेटी का होता है एक ही पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -