इस महिला का दावा-'एलियंस ने बचपन में ही किडनैप कर किया रेप, इस दौरान 18 बार हुई प्रेग्नेंट
इस महिला का दावा-'एलियंस ने बचपन में ही किडनैप कर किया रेप, इस दौरान 18 बार हुई प्रेग्नेंट
Share:

इटली की रहने वाली 44 वर्षीय एक महिला ने दावा किया है की एलियंस द्वारा उसका बचपन में ही अपहरण कर रेप किया गया है. जिसके चलते महिला करीब 18 बार प्रेग्नेंट हुई. 44 साल की गियोवन्ना पोद्दा ने कहा था कि बचपन में ही एलियंस ने मुझे किडनैप कर लिया था और मेरे साथ रेप किया.

पोद्दा के मुताबिक, चार साल की उम्र में उन्हें किडनैप कर लिया गया था, जहां उनका रेप किया गया था. करीब पांच साल पहले प्रेग्नेंसी के लक्षण दिखने पर वो चेकअप के लिए मेडिकल क्लिनिक भी गई. यहां डॉक्टर को बच्चे से मिलते-जुलते कार्डिक रिथम का तो पता चला, लेकिन बच्चा नहीं मिला. हालांकि, फीटस के चलते पोद्दा की परेशानियां खत्म नहीं हुईं और उसने अबॉर्शन की डिमांड की. डॉक्टरों ने जब अबॉर्शन किया तो प्लासेंटा और हाइब्रिड फीटस सामने आया. इस पूरे अबॉर्शन को रिकॉर्ड किया गया. पोद्दा के मुताबिक, उस फीटस को देखकर कोई नहीं मान सकता कि ये किसी महिला के शरीर में था. पोद्दा ने दावा किया था कि ये पहला मौका नहीं जब वो एलियंस से प्रेग्नेंट हुईं. ये उनका इस तरह का 18वां अबॉर्शन है.

 पोद्दा के मुताबिक, एलियंस का मिशन इंसानों और एलिएंस को मिलाकर हाइब्रिड प्रजाति तैयार करने का है. उन्होंने कहा कि एलियंस का मानना है कि इंसानों और एलियंस में बायोलॉजिकल समानताएं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोद्दा के पास एलियंस की स्पेसशिप के वीडियो और फोटो एविडेंस भी हैं. इसके अलावा उनके शरीर पर अजीबोगरीब निशाना, और जलने से बने गड्ढे भी हैं. पोद्दा ने बताया था कि ये सच सामने लाने के चलते लोगों ने उन्हें अपना घर और नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -