फ्लोरिडा अटैक: हमलावर की पत्नी ने कहा मेरा पति सनकी था
फ्लोरिडा अटैक: हमलावर की पत्नी ने कहा मेरा पति सनकी था
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में एक समलैंगिक क्लब में हुए अटैक के मामले में हमलावर उमर मतीन की पत्नी का कहना है कि उसका पति सनकी औऱ पागल था। वो किसी भी बात पर बिदक जाता था और उसे पीटने लगता था। जैसे यदि कपड़े नहीं धुले हो तो भी वो अपनी पत्नी को पीटने लगता था। मतीन आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ा हुआ था।

मतीन की पत्नी ने बताया कि उसका मुलाकात मतीन से 8 साल पहले इंटरनेट पर ही हुई थी। कुछ दिन तक सब सही चला फिर उसने तय किया कि वो फ्लोरिडा जाकर मतीन से शादी करेगी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब ठीक था, लेकिन बाद में वो काफी हिंसक और गुस्सैल हो गया।

इस मामले में मतीन के पिता सिद्दीकी का कहना है कि इस हमले में धर्म का कोई लेना-देना नहीं है। सिद्दीकी ने बताया कि एक दिन बीच पर घूमते हुए उसने दो मर्दो को किस करते हुए देख लिया था, तब से ही गुस्से में था। वो तभी गुस्सा तब आया था जब उसके बीवी-बच्चे के सामने गे कपल एक-दूसरे को किस कर रहे थे।

एफबीआई की जांच में खुलासा हुआ है कि हमले से पहले मतीन ने इमरजेंसी कॉल सेवा 911 पर फोन कर कहा था कि वह आईएसआईएस का आतंकी है। एफबीआई ने कहा कि 2013 व 2014 में मतीन से पूछताछ की गई थी। लेकिन तब कुछ भी सामने नहीं आया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -