WWE लीजेंड 'The Undertaker' ने WrestleMania 33 हारने के बाद लिया सन्यास

WWE लीजेंड  'The Undertaker' ने WrestleMania 33 हारने के बाद लिया सन्यास

'डेडमैन' के नाम से मशहूर WWE रेसलर 'The Undertaker' ने अपने रेसलिंग कैरियर को अलविदा कह दिया है. उन्होंने अपने शानदार कैरियर में अंडरटेकर का WrestleMania रिकॉर्ड 23-2 रहा है. अंडरटेकर ने WrestleMania 33 में Roman Reigns के खिलाफ हारने के बाद रिटायरमेंट घोषित किया.

एक समय WrestleMania 30 में ब्रोक लेसनर से हारने के पहले अंडरटेकर का व्रेस्ट्लेमनिया रिकॉर्ड 21-0 था. वह तब तक एक भी WrestleMania फाइट नहीं हारे थे. अंडरटेकर ने 19 नवम्बर 1990 में अपने कैरियर की शुरुवात की थी. जिसके बाद उन्होंने लगातार 27 साल तक WWE में कई शानदार मैच लडे है.

वेसे शायद कम लोगो को पता है 'The Undertaker' का असली नाम Mark William Calaway है. हम में से ज्यादातर लोगो का बचपन 'The Undertaker' को WWE रिंग में लड़ता देख बिता है. उन्होंने कई शानदार फाइट्स लड़ी है. उनके बारे में ये कहा जाता है की वह मौत को 7 बार मात दे चुके है.

हालाँकि ये बात कितनी सही है ये कोई नहीं जनता. WWE को अलविदा कहना अंडरटेकर के लिए भी आसान नहीं था. रिंग को अलविदा कहने से पहले उन्होंने अपनी वाइफ Michelle McCool को किश किया. इसके बाद रिंग के अंदर वह अपना जैकेट, हैट और ग्लव्स छोड़ WWE रिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह गए.

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :- 

Wrestlemania33 की बीच रिंग में सीना ने निकी को किया प्रपोज

डब्ल्यूडब्ल्यूई को मना किया सुशील कुमार ने