चल नहीं रही थी ट्रेन, भारतीय सेना के जवानों ने लगाया ऐसा धक्का कि हो गई स्टार्ट..., वायरल हुआ Video
चल नहीं रही थी ट्रेन, भारतीय सेना के जवानों ने लगाया ऐसा धक्का कि हो गई स्टार्ट..., वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ही तरह-तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं। कई वीडियोज बेहद मजेदार होते हैं, तो कई बार कुछ वीडियोज हमें गर्व की अनुभूति करा देते हैं। खासकर बात जब भारतीय सेना से जुड़ी हो, तो लोग इन वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं। भारतीय सेना का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन (Rail Viral Video) पटरी पर खड़ी हुई है। ट्रेन के बगल में भारतीय सेना के जवान, कुछ लोग और पुलिसकर्मी खड़े हुए हैं। सभी मिलकर ट्रेन को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले ट्रेन खड़ी हुई थी, मगर जैसे ही सेना के जवान धक्का लगाते हैं तो ट्रेन चलने लगती है। सोशल मीडिया पर अब इस ट्रेन को धक्का देते हुए सेना के जवानों का वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है।

साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग जवानों की प्रशंसा करते हुए कह रहे हैं कि हमारी सेना किसी काम में कम नहीं। तो वहीं, कुछ लोग वीडियो पर जय हिन्द लिखकर अपनी खुसी प्रकट कर रहे हैं। हालांकि ये वायरल वीडियो कहाँ का और कब का है, ये तो स्पष्ट नहीं हो पाया है। Newstracklive इस वीडियो की सत्यता को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो है बड़ा मजेदार।

इन नई तरह की अंगूठियों से बढ़ जाएगी हाथों की शोभा

भूलकर भी नहीं करना चाहिए इस चीज का सेवन वरना हो सकते है कैंसर

क्या आप भी बिल्ली ने लिया है काट तो इस तरह करें इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -