टाइल्स से डर रहा है ये बच्चा, देखिये क्या कर रहा है
टाइल्स से डर रहा है ये बच्चा, देखिये क्या कर रहा है
Share:

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई सारी फनी वीडियो आती हैं जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जाते हैं. कुछ फनी आती हैं और कुछ ऐसी आती हैं जिनसे हमे कुछ सीखने को मिलता है. इस बार हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. छोटे बच्चों की हरकतें हमे बहुत हंसाती है. भले ही वो उन्हें रुला दे, पर हमारी हंसी नहीं हम रोक पाते. वैसा ही हम एक बच्चे को लेकर आये हैं जो काफी क्यूट हैं.

छोटे बच्चे किसी ना किसी चीज़ से डरते ही हैं. चाहे वो चीज़ डरने ना हो, लेकिन उन्हें इन बातों में फर्क नहीं पड़ता है. उन्हें ये समझ मे नहीं आता कि क्या सही है और क्या गलत है. जब भी बच्चे छोटी छोटी चीज़ों से डरते हैं तो हमे उनकी ये हरकत देखकर हंसी आती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा बच्चा कहीं जा रहा होता है पुरे हॉल में उसे एक जैसी टाइल्स दिखाई दे रही है लेकिन जैसे ही टाइल्स का रंग बदलता है वो चलते चलते रुक जाता है. वो आगे ही नहीं बढ़ पता है जिसे देखकर सभी हसने लगते हैं. आपको बता दे, इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Funniest Videos ने शेयर किया है. आइये देखते हैं क्या होता आगे इस वीडियो में क्या करता है ये बच्चा.

Video : मसक्कली गाने पर इन मोहतरमा ने किया बेहतरीन डांस

Video : ऐसा पंच मारा के माथे पर हुआ गड्डा

इसे कहते हैं फ़ैल होने में सफल होना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -