हर पुरुष अपनी पार्टनर को बिना कहें समझाना चाहता है ये बातें

वेसे तो महिलाए आसानी से अपनी भावनाए किसी के सामने भी जाहिर कर देती है. लेकिन पुरुष इस मामले में थोड़ा पीछे है. वह महिलाओ की तरह आसानी से अपनी भावनाए व्यक्त नहीं कर पाते है. इसी वजह से लोगो को ऐसा लगता है की पुरुष भावनाहिन है, जबकि असल में ऐसा नहीं है.

ज्यादातर पुरुष ये चाहते है की उनकी पार्टनर बिना कहे ही उनकी भावनाओ को समझे. इसी सिलसिले में आज हम आपको पुरुषो की कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे है. जिन्हें वह अपने पार्टनर को बिना कहे समझाना चाहते है.

- लड़कियां हर समय अपनी भावनाए को जाहिर करने में सहज होती है. वह दुखी होने पर रो कर अपना दुःख हल्का कर लेती है. लेकिन लड़को के मामले में यहाँ मामला उल्टा है. वह कभी भी उदास होने पर अपने दुःख को किसी के सामने जाहिर नहीं करते है. वह चाहते है की उनका पार्टनर खुद इस बात को समझे.

- पुरुष कभी भी ये बात अपनी पार्टनर के सामने नहीं कहते है. लेकिन जब बी उनकी पार्टनर किसी अंजान मर्द का जिक्र करती है तो उन्हें इस बात का बुरा लगता है. वह हमेशा ये चाहते है की उनकी पार्टनर को इस बात का एहसास हो.

- हर लड़की को अपने पार्टनर से शिकायत होती है की वह उन्हें बिलकुल भी समय नहीं देता है. सबसे पहले तो इस बात को अपने दिमाग में बैठा ले की रिलेशनशिप में होने का यह मतलब बिलकुल नहीं होता है की आपका पार्टनर अपना सारा समय आपको दे. पुरुषो को महिलाओ की ये बात सबसे ज्यादा खटकती है. इसके बावजूद वह कभी इस बात का अपनी पार्टनर के सामने जिक्र नहीं करते है.

- हर पुरुष की चाहत होती है की उसकी पार्टनर उसकी किसी बच्चे की तरह केयर करे. लेकिन यह बात ज्यादातर पुरुष अपनी पार्टनर से नहीं कह पाते है.

- ये बात शायद एक पुरुष कभी ना कह पाए. लेकिन वह अपनी पार्टनर को खोने से काफी डरता है. अक्सर इसी डर के चलते कोई ऐसी बातें होती है. जिन्हें वह अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से नहीं कह पाता है. ऐसे में गर्लफ्रेंड/पत्नी का ये फ़र्ज़ बनता है की वह अपने पार्टनर के मन की स्थिति को समझे.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

हर रोज़ दूध पिलाकर बेटी बचाती रही अपने बेबस पिता की जान, कुछ ऐसी है यह दास्तान

हमेशा फॉलो करें चाणक्य की ये 4 बातें, कभी नहीं छोड़ कर जाएगी बीवी

तो लड़कियों को ऐसे लड़के पसन्द आते है

BF से हुआ ब्रेकअप, उससे जुड़ी सभी चीजों को सेल लगा कर बेचा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -