13 वर्षीय छात्र को सुनसान गली में ले गया टीचर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
13 वर्षीय छात्र को सुनसान गली में ले गया टीचर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टीचर ने फेल होने की धमकी देकर एक 13 वर्षीय छात्र के साथ गलत हरकत की। छात्र ने आरोप है कि उसकी के विद्यालय में पढ़ाने वाला एक अध्यापक उसे एक सुनसान गली में ले गया तथा फिर उसके साथ गंदा काम किया। उसने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो उसे फेल कर देगा। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्चा डरी सहमी हालत में घर पहुंचा। परिवार ने उसकी हालत देखी तथा उसके डर की वजह पूछी। इस पर बच्चे ने पूरी बात बताई। पूरे मामले की खबर पाकर बच्चे के परिवार वाले सीधे थाने पहुंच गए तथा मुकदमा दर्ज कराया। फिर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। 

शिकायत के अनवर, शिक्षक बच्चे को बीते बहुत दिनों से परेशान कर रहा था। एक दिन उसने उसे कॉल किया तथा किलागेट पर मिलने के बुलाया। बच्चा उसके पास पहुंचा तो वो उसे सुनसान गली में ले गया तथा उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्चे ने अपराधी अध्यापक के खिलाफ शिकायत करने की बात की तो उसने उसे धमकी की कि यदि उसने किसी के सामने भी मुंह खोला तो वो उसे फेल कर देगा। 

शिक्षक ने कहा, यदि तुम अपना मुंह बंद रखोगे तो मैं तुम्हें पास करा दूंगा मगर किसी को कुछ भी बताया तो पेपर में फेल तो करूंगा ही साथ में मार भी दूंगा। अध्यापक की इस धमकी से बच्चा बहुत डर गया तथा अपने घर पहुंचा। घरवालों ने उसकी हालत देख उसके डर का कारण पूछा जिसके पश्चात् उसने पूरी आपबीती बताई। वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

बिहार में RJD को एक और बड़ा झटका, 7 विधायकों ने छोड़ा साथ

Google का बड़ा एक्शन, शादी डॉट कॉम से लेकर नौकरी डॉट कॉम समेत ये ऐप प्ले स्टोर से हटाए

पीएम मोदी का India पर हमला, कहा- 'गांधी जी के तीन बंदरों की तरह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -