इन लोगों में हैं कुछ ऐसा खास जिसे जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

दुनिया में हर इंसान अलग होता है. हमे कोई भी एक जैसा नहीं दिखाई देता है. आज हम आपको एक ऐसे ही परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको भी हैरानी होगी.  हम बात कर रहे है पुणे के इस जोड़ की. इस जोड़े की पहचान अपनी लंबाई के चलते देश के टालेस्ट (सबसे ऊंचे) पति-पत्नी के रूप में होती हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इनके बच्चों की हाइट सभी आकर्षित करती है.अपने के कारण यह परिवार लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में नाम दर्ज करवा चुका है. 

दरअसल, पुणे से सटे पिंपरी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार को देश के सबसे लंबे कद के परिवार के रूप में पहचाना जाता है. इस परिवार में 4 सदस्य हैं. इनकी लम्बाई को आपस में जोड़ दिया जाए तो यह 26 फीट से ज्यादा हो जाती है. 56 वर्षीय शरद कुलकर्णी इस परिवार के मुखिया है, इनकी लम्बाई 7 फीट 1.5 इंच है. शरद कुलकर्णी की पत्नी संजोत 6 फीट 2.6 इंच लंबी हैं. खास बात यह है कि कुलकर्णी की दोनों बेटियों की भी लम्बाई 6 फीट हैं. यानि कुल मिलकर पूरा परिवार ही लम्बा है. 

बता दें, उनकी बड़ी बेटी मुरूगा 26 साल की हैं और इनकी लंबाई 6 फीट है. छोटी बेटी सान्या 20 साल की हैं और इनकी हाइट 6 फीट 4 इंच है.शरद कुलकर्णी और संजोत की शादी 1989 में हुई थी. इसके अलावा आपको बता दें, इन कपल की शादी की कहानी भी अजीब है. 

इस ऑफिस में बॉस के साथ महिला कर्मचारियों को हर रोज़ करना पड़ता है ये काम

ये है दुनिया की सबसे बड़ी कंघी, ऐसे किया जाता है हेअरकट

मौत के ये तथ्य जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -