लकवाग्रस्त पिता को कई दिनों तक भूखे-प्यासे कमरे में बंद रखते थे बेटा-बहु.., 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
लकवाग्रस्त पिता को कई दिनों तक भूखे-प्यासे कमरे में बंद रखते थे बेटा-बहु.., 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपने बेटे और बहू पर अत्याचार करने का इल्जाम लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। बुजुर्ग का आरोप है कि वह लकवे का शिकार है, इसके बाद भी बेटा-बहू उन्हें कमरे में भूखे-प्यासे बंद करके कई दिन के लिए बाहर चले जाते हैं और दवाई तक के लिए नहीं पूछते। पिता को बुआ के घर छोड़कर आने के बाद बेटे ने तीन माह तक उनकी सुध नहीं ली, तो बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

बुर्जुग ने बेटा-बहू के साथ-साथ बेटे के साले और दोस्त पर भी प्रताड़ित करने के इल्जाम लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मसूरी थाना क्षेत्र की वेब सिटी के रहने वलए 71 वर्षीय हैरी फर्नांडिस ने बताया कि वह लकवाग्रस्त हैं और 22 वर्ष पूर्व ही उनकी पत्नी का देहांत हो चुका है। उनका बेटा और बहू उन्हें कई-कई दिन तक उन्हें भूखे-प्यासे कमरे में बंद करके बाहर चले जाते हैं। इस दौरान खाना-पानी और दवाई के बगैर वह तड़पते रहते हैं।

बुजुर्ग का आरोप है कि बेटा-बहू की यह यातना बहुत समय से चल रही थी। वह अपनी बीमारी का हवाला देकर नसीहत देते थे, मगर इसके बाद भी बेटा-बहू पर कोई असर नहीं होता था। बुजुर्ग ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका बेटा अपने साले और दोस्त के साथ घर पर शराब पीकर बवाल करता है। वह विरोध करते हैं तो बेटे के साथ-साथ उसका साला व दोस्त भी उनके साथ गाली-गलौज करते हैं। यही नहीं, उनकी निजी जिंदगी में खलल डालने पर जान से मारने की धमकी भी देते हैं। बुजुर्ग का आरोप है कि वह घुट-घुटकर जीने के लिए मजबूर हैं। बेटा-बहू उनका खर्च भी नहीं उठाते।

शराब के लिए बेटे ने मांगे पिता से पैसे, नहीं देने पर उठाया ये खौफनाक कदम

रिश्तेदार के घर जा रही थी लड़की तभी पहुंचे 3 बदमाश, और कर डाली हैवानियत की हदें पार

काउंसलिंग के बहाने पादरी ने किया नाबालिग छात्रा का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -