सामने आया द स्काई इज पिंक का पहला लुक, Beach पर एन्जॉय कर रहा है परिवार
सामने आया द स्काई इज पिंक का पहला लुक, Beach पर एन्जॉय कर रहा है परिवार
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मियामी में वेकेशंस एंजॉय कर रही हैं और वहां वह अपने पति और परिवार के साथ हैं. वहीं से उनकी कुछ फोटोज वायरल हुईं थीं और प्रियंका काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वैसे आप सभी ने उन्हें आखिरी बार 2016 में जय गंगाजल फिल्म में देखा होगा और अब एक बार फिर हिंदी फिल्म में नजर आने वाली हैं. जल्द ही उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक काफी वक्त से चर्चा में हैं और हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है.

आप देख सकते हैं द स्काई इज पिंक की ये फोटो ट्विटर पर शेयर की गई. वहीं इसमें फिल्म के लीड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर पीछे की तरफ से ली गई है, इसलिए इसमें किसी के चेहरे नहीं दिख रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं. इसमें पूरी फैमिली एक Beach पर खड़ी है और सामने की तरफ खुला आसमान और समुंदर नजर आ रहा है.

वैसे फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि द स्काई इज पिंक का आने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर रखा जाएगा और बीते मंगलवार को ही इस बात की घोषणा की गई रही. यह फिल्म एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें pulmonary fibrosis नाम की बीमारी थी. इस फिल्म में जायरा, आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी और प्रियंका-फरहान उनके पैरेंट्स बने नजर आने वाले हैं.

दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो

Arjun Patiala : सनी लियॉन के छूने पर दिलजीत का ऐसा हुआ था हाल, किया खुलासा

तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -