पेट के आकार से जाने महिला का व्‍यक्‍ितत्‍व
पेट के आकार से जाने महिला का व्‍यक्‍ितत्‍व
Share:

महिलाओ के पेट के आकर से आप उनके व्‍यवहार के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं. जी हाँ पेट का आकार किसी महिला के व्‍यक्‍ितत्‍व और भाग्‍य के बारे में बहुत कुछ बयां कर सकता है. दरअसल शास्‍त्रों के मुताबिक कई ऐसी विधियां हैं जिनके आधार पर व्‍यक्‍ित के बारे में पता लगा सकते हैं और उनमें से एक है महिलाओं के पेट के आकार के बारे में. 

पेट के आकर के मुताबिक महिला के व्‍यक्‍ितत्‍व:

पतला : जिस महिला का पेट पतला और साथ ही चिकना हो, वे राजसुख को भागने वाली होती हैं. उनका जीवन उच्च पद पर आसीन होता है. इस पेट के आकार की महिलाओं का स्‍वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है.

घड़े के आकार का: घड़े के आकार के पेट वाली महिलाओं सुख तो मिलता है लेकिन काफी संघर्षों के बाद. वे परिवार का भरण-पोषण करने के लिए नौकरी या व्‍यापार करती है.

पेट अगर ऊंचा हो: ऐसी महिलाएं पुरुषों के प्रति आकर्षित रहती है और अपने सजने-संवरने पर ज्‍यादा ध्‍यान देती है. ऐसी महिलाओं का लाइफ पार्टनर काफी मेहनती और समझदार होता है लेकिन वे उनका आदर नहीं करती.

बाईं ओर झुका: अगर पेट बाईं ओर झुका हुआ हो तो महिलाएं सुंदर कन्‍याओं को जन्‍म देने वाली होती है. उनका पीहर पक्ष मजबूत होता है. वे लाइफ पार्टनर के लिए वफादार होती है.

दाहिनी ओर झुका: पेट दाहिनी ओर झुका यदि किसी महिला का पेट दाहिनी ओर झुका हुआ हो, वह स्त्री सुन्दर व भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती है. ऐसी स्त्रियां सम्बन्धों के मामलें में काफी व्यावहारिक होती है.

मोटा: महिला का पेट मोटा हो तो वे धन के मामले में कोई समझौता नहीं करतीं. पैसे कमाने का लालच भरा होता है. पति के लिए भाग्‍यशाली भी होती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -