आईपीएल के नौवें सीजन में क्रिकेटर से ज्यादा दिखा बॉलीवुड सितारों का जलवा
आईपीएल के नौवें सीजन में क्रिकेटर से ज्यादा दिखा बॉलीवुड सितारों का जलवा
Share:

मुंबई : शनिवार को आईपीएल सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियन्स और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल शुरुआत से ही भारतियों का पसंदीदा खेल रहा हैं इस खेल को दर्शक खूब एन्जॉय करते हैं किन्तु इस बार तो इंडियन प्रीमियर लीग के 9th सीजन की ओपनिंग सेरेमनी नें भी धमाल मचा दिया जहाँ क्रिकेटर्स से ज्यादा बॉलीवुड सितारों का जलवा रहा. 

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के सरदार वल्लभभाई स्टेडियम नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में हुई. इस सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियों नें दर्शकों का खूब एंटरटेन किया जिनमें  कैटरीना, रणवीर, जैकलीन, यो-यो हनी सिंह और पॉप स्टार क्रिस ब्राउन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस नें तो सभी दर्शकों का दिल जीत लिया. इन सब में रणबीर सिंह अलग ही अंदाज में नजर आये.

इस ओपनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में (आईपीएल) के चेयरमैन राजीव शुक्ला, (बीसीसीआई) के सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर के साथ-साथ बॉलीवुड के संजू बाबा मतलब संजय दत्त भी अपनी पत्नी मान्यता के साथ नजर आये. इस खास मौके पर किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा पहुंची हुई थी. इस इवेंट में राजीव शुक्ला नें बताया की इस बार आईपीएल में दर्शकों को भी अपने प्लेयर के लिए फैसला लेने की अनुमति रहेगी. मतलब इस बार दर्शक भी थर्ड अंपायर की भूमिका में नजर आयेंगे. हालाँकि अंतिम फैसला थर्ड अंपायर का ही माना जायेगा किन्तु फिर भी दर्शक अपनी राय दे सकते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -