कोच के चयन का हक़ सिर्फ बीसीसीआई का होना चाहिए
कोच के चयन का हक़ सिर्फ बीसीसीआई का होना चाहिए
Share:

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट बीसीसीआई की प्रशासक समिति के पैनल में अहम स्थान हासिल करने वाले रामचंद्र गुहा के इस्तीफे ने सभी को चौका रख दिया था. वही अब ऐसी खबर आई है गुहा कुंबले के कॉन्ट्रैक्ट को ना बढ़ाने को लेकर बीसीसीआई से नाराज़ है. उनका कहना है टीम के कुछ खिलाड़ियों को कुछ ज़्यादा के तवज्जु  दी जा रही है. जिसकी वजह से कुंबले के अच्छे कार्य को नज़र अंदाज  किया जा रहा है 

गुहा ने सीओए के चेयरमैन विनोद राय को लिखे इस्तीफे में कहा कि, अगर नियमों की बात करे तो कंबल के परफॉर्मेंस को देखते हुए उनका टर्म बढ़ाया जाना चाहिए. कुंबले की मौजूदगी में टीम ने बढ़िया नतीजे दिये हैं, भले ही खिलाड़ियों को इसका क्रेडिट मिला है, लेकिन असल में कोच भी इस सफलता का हकदार है.

वही गुना ने बिना किसी के नाम का जिक्र किये बिना कहा कि भारतीय क्रिकेट में सुपरस्टार कल्चर लगातार बढ़ रहा है. जिसकी वजह से कुंबले के तौर-तरीकों को पसंद नहीं किया जा रहा है. वही कुंबले ने अपने पत्र में यह साफ़ तौर पर लिखा कि, टीम का कोच कौन हो, इसका फैसला करने का अधिकार खिलाड़ियों को नहीं दिया जाना चाहिए. यह हक केवल बीसीसीआई के  अधिकारियों का है और उन्ही के पास रहना चाहिए.

क्या हुआ ऐसा कि कोहली प्रैक्टिस सेशन छोड़कर चले गए

बर्थडे के दिन स्मिथ और उनकी गर्लफ्रेंड की हुई फोटो वायरल

हैप्पी बर्थडे : लॉ स्टूडेंट डैनियले विलिस को डेट कर रहे है स्मिथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -