एक ऐसा रहस्मय शख्स,जो जहां भी जाता वहां बारिश होने लगती
एक ऐसा रहस्मय शख्स,जो जहां भी जाता वहां बारिश होने लगती
Share:

कभी-कभी धरती पर किसी के साथ ऐसी-ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो लोगों को हैरान तो कर देती हैं, साथ ही साथ उनका रहस्य भी ऐसा होता है, जो किसी से सुलझ नहीं पाता है. ऐसी ही एक रहस्यमय कहानी है अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में रहने वाले डोनाल्ड उर्फ डॉन डेकर की, जिन्हें दुनिया 'द रेन मैन' के नाम से जानती है. डॉन डेकर के साथ घटी घटना दुनिया की उन चुनिंदा घटनाओं में से एक है, जो आज भी अनसुलझी ही हैं. दरअसल, वो जहां भी जाते थे, वहां अचानक बारिश शुरू हो जाती थी। 

बता दें की यह घटना साल 1983 की है. उस वक्त डॉन डेकर की उम्र करीब 21 साल थी और वो संपत्ति से जुड़ी किसी चोरी के मामले में जेल में थे. फरवरी की बात है. उनके दादाजी की अचानक मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सशर्त कुछ दिनों के लिए जेल से रिहा किया गया. डॉन का दावा था कि उनके दादाजी ने उनका यौन शोषण किया था, जब वो सात साल के थे. हालांकि इसके बावजूद वो उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए और उसके बाद वो अपने एक दोस्त के घर पर रूक गए. डॉन डेकर का वो दोस्त किराये के मकान में रहता था. उसके साथ और भी दोस्त रहते थे. सभी लोग हॉल में बैठे हुए थे कि अचानक छत से पानी की बूंदें टपकने लगीं. जब छत की जांच की गई तो वहां किसी को भी ऐसा कोई स्रोत नहीं मिला, जिससे पता चले कि पानी कहां से आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि बूंदें सिर्फ हॉल में ही टपक रही थीं, जहां डॉन बैठे हुए थे. इस बीच डॉन को भी कुछ अजीब सा महसूस होने लगा था. उसे समझ नहीं आ रहा था कि उसके साथ क्या हो रहा है। 

हालांकि बाद में जब डॉन के दोस्त उन्हें घर से बाहर ले गए तो उन्हें कुछ अजीब सा महसूस हुआ. डॉन के बाहर आते ही अचानक बारिश रूक सी गई. किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो रहा है. डॉन के साथ ऐसी ही एक घटना एक रेस्टोरेंट में भी घटी. वो जैसे ही रेस्टोरेंट में पहुंचे, अचानक बारिश शुरू हो गई. यह देखकर रेस्टोरेंट के मालिक को लगा कि डॉन के ऊपर किसी भूत का साया है, इसलिए उसने उनके शरीर पर पवित्र क्रॉस सटा दिया. ऐसा करते ही डॉन की त्वचा अचानक जल गई. हालांकि रेस्टोरेंट से बाहर जाते ही डॉन फिर से ठीक हो गए और बारिश भी रूक गई. अब उन्हें ये समझ में आ गया था कि सिर्फ घर के अंदर ही उनके साथ ऐसा होता है. कुछ सालों के बाद डॉन ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि शायद उनके दादाजी उनसे वो सब करवा रहे थे. कुछ लोग डॉन के साथ हुई उन घटनाओं पर विश्वास नहीं करते, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इसे अलौकिक मानते हैं. अब बात चाहे जो भी हो, लेकिन कुछ पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर आज भी इसपर शोध कर रहे हैं.

लॉकडाउन में किसान ने सड़क पर फेंक दी 24 लाख रुपये की शिमला मिर्च

इस कोरियन लड़की ने योग करते-करते ली ऐसे सेल्फी

फंस गया था हाथी का बच्चा लेकिन हथिनी ने नहीं हारी हिम्मत और निकाला ऐसे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -