बदमाशों ने किया पेशी पर आए मुल्ज़िम पर हमला
बदमाशों ने किया पेशी पर आए मुल्ज़िम पर हमला
Share:

गाजीपुरः मंगलवार की दोपहर को गाजीपुर जिला जेल न्यायालय में पेशी पर आये हुए बंदी पर अचानक से बदमाशों ने गोलियों की बरसात कर दी और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। हालिक की पुलिस  के जवानों न बदमाशों को पकडने का प्रयास किया लेकिन बदमाश भाग निकले।

सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव निवासी चंदन सिंह को धोखाधड़ी के एक मामले में पुलिस ने 22 अक्टूबर 2015 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मंगलवार दिन में वह पुलिस अभिरक्षा में पेशी पर गया था। पेशी से लौटते समय सिविल बार के सामने पहले से घात लगाए दो बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस दौरान गोली मिस करने के कारण एक बदमाश तमंचा फेंक कर भागने लगाए जिसे एक पुलिसकर्मी ने दौड़ाकर पकड़ लिया। थोड़ी देर तक बदमाश और पुलिसकर्मी में घक्कामुक्की होती रही और आखिरकार बदमाश छूट कर भाग निकला। इस घटना को देखकर एवं बदमाश के भागने से अधिवक्ता नाराज हो गए और उनका गुस्सा गुस्सा पुलिसकर्मी पर फूट पड़ा। पुलिस वाले की पिटाई करनी शुरू कर दी। इससे न्यायालय परिसर में अफरातफरी मच गई। जिला अस्पलात में भर्ती किया गया था लेकिन स्वस्थ को ध्यान में रखते हुये बंदी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -