2 दिसंबर को भारत में लांच हो रहा हैं ये दमदार फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन
2 दिसंबर को भारत में लांच हो रहा हैं ये दमदार फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली-आज कल हर कोई एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने की उम्मीद करता हैं जिसमे उन्हें वो सब फीचर उपलब्ध हो जाये जो वो एक फोन में चाहते हैं यदि आप भी किसी ऐसे ही फोन का इन्तजार कर रहे हैं तो बहुत ही जल्द आपका ये इन्तजार खत्म होने वाला हैं. क्योंकि वनप्लस कंपनी अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 3टी नए एडवांस फीचर के साथ 2 दिसंबर को भारत में लांच कर देगी.

ज्ञात हो की कंपनी ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस 3 को नए फीचर के साथ रिलांच किया हैं. और 2 दिसंबर को लांच होने वाला वनप्लस 3टी स्मार्टफोन वनप्लस 3 सीरीज का ही अपडेट वर्जन होगा. वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने ट्वीट करके बताया की वनप्लस 3टी का लुक काफी हद तक वनप्लस 3 की तरह ही है. हालांकि स्पेसिफिकेशंस अपग्रेड किए गए हैं.

विकास जी के अनुसार वनप्लस 3टी का फ्रंट कैमरा ज्यादा पॉवरफुल होगा. वनप्लस 3टी स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पर कार्य करेगा. नए वनप्लस 3टी में नए कलर वैरियंट्स भी ऐड किए गए हैं. गौरतलब हो की वनप्लस ने यूरोप और अमेरिका में वनप्लस 3 को वनप्लस 3टी से रिप्लेस कर दिया है मगर भारत में वनप्लस 3टी के लांच होने के बाद भी वनप्लस 3 की बिक्री जारी रहेगी. वनप्लस 3 को कंपनी ने 3388 हॉन्ग कॉन्ग डॉलर्स (करीब 29,600 रुपये) में लांच किया था. बताया जा रहा है कि वनप्लस 3टी की कीमत भी OnePlus 3 के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है.

वनप्लस 3 में ऑक्सीजन ओएस अपडेट में मिलेगा इमरजेंसी कॉलिंग  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -