CM की तरह नजर आता था शख्स तो करने लगा ये काम, अब दर्ज हुई FIR
CM की तरह नजर आता था शख्स तो करने लगा ये काम, अब दर्ज हुई FIR
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की भांति नजर आने वाले पुणे के एक व्यक्ति पर बंडा गार्डन पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री शिंदे का हमशक्ल अपराधी विजय माने सीएम एकनाथ शिंदे की भांति नकल कर लोगों को भ्रमित कर रहा है। साथ ही वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की छवि भी खराब कर रहा है। खबर के मुताबिक, अपराधी का नाम विजय नंदकुमार माने है। वह अम्बेगांव का रहने वाला है। पुलिस उपनिरीक्षक मोहनदास अप्पासाहेब जाधव ने सरकार की तरफ से बंड गार्डन थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने विजय के विरुद्ध IPC की कई धाराओं एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, जब 19 सितंबर को बड गार्डन थाना सीमा पर गश्त की जा रही थी, उसी वक़्त खबर प्राप्त हुई कि सीएम एकनाथ शिंदे की भांति नजर आने वाले विजय माने ने एक क्रिमिनल के साथ एक फोटो ली थी।

वही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आरोप है कि विजय माने सोशल मीडिया पर स्वयं को सीएम के रूप में पेश कर रहा है। सीएम की भांति बोलचाल से लोगों को गुमराह कर रहा है। तत्पश्चात, पुलिस टीम को विजय माने की सीएम की भांति नजर आने वाली फोटो मिली। इस तस्वीर में पुणे का एक गैंगस्टर शरद मोहोल भी साथ में कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा था। पुलिस का कहना है कि विजय माने नियमित तौर पर सीएम एकनाथ शिंदे की भांति कपड़े पहनकर समाज में होने वाले कई आयोजनों में सम्मिलित हो रहा था। इसके साथ ही सीएम की भांति व्यवहार कर रहा था तथा सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर रहा था। पुलिस का कहना है कि अपराधी ने जानबूझकर नागरिकों को गुमराह करने का प्रयास किया। समाज में सीएम शिंदे की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की गई। इस घटना की शिकायत में कहा गया है कि पुणे के गैंगस्टर के साथ विजय माने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे लोगों के बीच सीएम को लेकर गलतफहमी पैदा हुई। बंडा गार्डन पुलिस ने इस मामले में विजय माने के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

नॉनवेज के लिए कलयुगी बाप ने कर डाली अपनी ही बेटी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

भगवान खाटू श्याम बाबा की जीवन लीला पर हुआ मंचन, भारत में पहली बार हुई ऐसी लीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -