फ्लाइट में शख्स ने की अजीब हरकतें, सारे कपड़े उतारे और फिर...

फ्लाइट में शख्स ने की अजीब हरकतें, सारे कपड़े उतारे और फिर...
Share:

हाल ही में पर्थ से मेलबर्न जा रही Virgin Australia की एक फ्लाइट में अजीबोगरीब घटना घटी जिसने हर किसी को हैरत में दाल दिया है. इस फ्लाइट VA696 में अचानक एक यात्री पूरी तरह नग्न होकर विमान के गलियारे में पागलों की भांति दौड़ने लगा. इसे देखकर यात्री एवं क्रू स्तब्ध रह गए. फिलहाल यात्री की पहचान सामने नहीं आई है.
 
फ्लाइट में यात्रा करते हुए व्यक्ति अचानक अजीब बर्ताव करने लगा. उसने अपने कपड़े उतारकर विमान के गलियारे में ऊपर-नीचे उछल-कूद करना आरम्भ कर दिया। यहां तक ​​कि उसने कॉकपिट का दरवाजा भी खटखटाया तथा अपनी बदमाशी में एक फ्लाइट अटेंडेंट को भी गिरा दिया। व्यक्ति की अजीब हरकतों के चलते पायलट को विमान को वापस घूमाकर पर्थ लैंड कराना पड़ा. प्राप्त एक रि्पोर्ट के मुताबिक, पर्थ में लैंडिंग के बाद शख्स की मुलाकात पुलिस अफसरों से हुई जिन्होंने उसको गिरफ्तार कर लिया। एक यात्री ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन 3AW को बताया कि- वह अचानक अजीब हरकतें करने लगे जिससे फ्लाइट में अराजक एवं चिंताजनक माहौल बन गया। वर्जिन ऑस्ट्रेलिया ने घटना और व्यक्ति की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एयरलाइन में इस के चलते यात्रियों और चालक दल को उनके धैर्य एवं सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

बता दें कि पिछले वर्ष म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा एयरलाइंस (Lufthansa Airlines) की एक फ्लाइट की दिल्ली में इमरजैंसी लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. दरअसल, फ्लाइट में एक पति-पत्नी के बीच हुए झगडे की वजह से कैबिन क्रू स्टाफ को यह फैसला लेना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, म्यूनिख से उड़ान भरने के पश्चात फ्लाइट LH772 में सवार मियां-बीवी किसी बात को लेकर आपस में बहस करने लगे. बहस इतनी बढ़ी कि दोनों फिर फ्लाइट में ही सभी यात्रियों के सामने लड़ने लगे. कैबिन क्रू ने जब उन्हें झगड़ते हुए देखा तो रोकने का प्रयास किया. किन्तु दंपति नहीं रुका. उल्टा और ज्यादा वे दोनों लड़ने-झगड़ने लगे. कैबिन क्रू ने फिर इस बारे में फ्लाइट कैप्टन को बताया. बहुत देर तक भी जब विवाद शांत नहीं हुआ तो उन्होंने इमरजैंसी लैंडिंग का निर्णय लिया. पहले फ्लाइट स्टाफ ने पाकिस्तान ATC से संपर्क साधकर उनसे इमरजैंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी.
  

अग्निबाण रॉकेट की सफल लॉन्चिंग, भारत ने रचा इतिहास, जानिए इसमें क्या है ख़ास ?

'जब 84 के दंगों में सिखों के गले में टायर बांधकर जलाया जा रहा था..', पंजाब में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

छत्तीसगढ़ में घटी 'दृश्यम' फिल्म जैसी घटना, खुलासा होते ही पुलिस के भी उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -