ऐसे होते हैं लड़की के सामने पलट जाने वाले दोस्त
ऐसे होते हैं लड़की के सामने पलट जाने वाले दोस्त
Share:

लड़कियों के सामने पलट जाने वाले लड़के बहुत मिलते हैं हमे. जैसे कोई दो दोस्त बैठकर आराम से हुक्का मार रहे हो और अचानक से कोई लड़की आए आजाये तो उसके सामने एकदम से बदल जाते हैं. यानी उनके सामने अच्छा बनने के लिए कुछ भी कर सकते हैं ऐसे लड़के. दोस्त को गलत साबित करते रहेंगे और खुद अच्छा बनते रहेंगे ताकि दोस्त बुरा बन जाए और वो लड़की के सामने अच्छे बन जाए.

लेकिन क्या होता है न, कई बार ऐसा करना आपके लिए ही गलत साबित हो जाता है. यानी आप जिस लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे हैं वो लड़की आपके उसी दोस्त से पट जाती है जिसे आप बुरा साबित करना चाहते थे. सामने से चाहे जैसे बन जाओ, लेकिन लड़कियों को वही लड़के पसंद आते हैं जो थोड़े से मेसी हो और जो दिल की बात को साफ़ बोल दे, साथ ही लड़की के सामने ज्यादा होशियारी ना दिखाए.

क्योकि ज्यादा होशियारी आपको भी भारी पड़ सकती है. तो चलिए आपको दिखाते हैं हम आशीष चंचलानी का ये फनी वीडियो जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. ये अक्सर ही अपनी नयी नयी वीडियो के साथ आते हैं और यूज़र को एंटरटेन करते हैं. सोशल मीडिया परवेज़ तो कई सारे वीडियो मिल जायेंगे लेकिन ये भी किसी से कम नहीं है.

Video : इस कारण आप रह जाते हैं Single

ये है दुनिया का सबसे खुबसूरत स्विमिंग पूल, नहीं देखा होगा कभी

क्या जानते हैं कैसे बनते हैं परमल या मुरमुरे, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -