Share:
बुजुर्ग ने किया पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
बुजुर्ग ने किया पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक रेप की वारदात ने इंसानियत को शर्मसार भी कर दिया है. जिले की एक महिला ने  अपने पड़ोसी बुजुर्ग से 5000 रुपए उधार लिए थे, इसका मूल्य उसे अपनी बेटी की इज्जत देकर चुकाना पड़ा. इसका गलत फायदा उठाकर आरोपी नाबालिग का लंबे समय तक यौन शोषण भी कर रहा है. 3 माह की गर्भवती होने पर पूरे केस भी सामने आ चुका है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है.

यह घिनौना मामला जिले के कुरुद इलाके का है. वारदात तब सुनने के लिए मिली जब पीड़िता की मां ने धमतरी के कुरुद इलाके के पुलिस थाने में 27 जनवरी को केस भी दर्ज किया जा चुका है. यह उधारी का केस वर्ष 2022 के अक्टूबर माह का बताया जा रहा है. नाबालिग की मां ने बताया कि घर में पैसे की किल्लत होने पर पड़ोसी बुजुर्ग सुदर्शन नागरची से उसने वित्तीय सहायता के तौर पर 5000 रुपए मांगे थे. जब उसने रुपए उधार मांगे, उसी दिन पड़ोसी बुजुर्ग ने महिला की नाबालिग बेटी को घर बुलवाया और उसके साथ जबरदस्ती भी की है. साथ ही आरोपी ने पीड़िता और उसकी मां को धमकी दी कि इस बारे में किसी को कुछ न बोले. नाबालिग ने जान जाने की धमकी से डरकर किसी को दुष्कर्म के बारे में कुछ नहीं बताया और बार-बार महीनों तक उसका दुष्कर्म होता रहा.

इसी के चलते कुछ दिनों से ही नाबालिग की तबीयत खराब रहने लगी और जब उसकी पास के अस्पताल ले जाकर जांच कराई गई तो रिपोर्ट में पता चला कि नाबालिग 3 माह की प्रेग्नेंट भी थी. केस  सामने आते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होते ही 60 वर्ष के आरोपी सुदर्शन को उसके घर से 29 जनवरी को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल किया है. जिसके तहत पॉक्सो एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं. इस मामले में आईपीसी 294, 323, 506, 376 (2) धाराओं के तहत भी कार्रवाई भी की जाने वाली है.

प्रयागराज के माघ मेले में युवक ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

रिश्ता टूटने के बाद युवक ने बना ली लड़की की फेक ID और फिर...

तुम्हारे खिलाफ FIR, तुमने लड़की को किया न्यूड कॉल.., युवक के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -