रिश्ता टूटने के बाद युवक ने बना ली लड़की की फेक ID और फिर...
रिश्ता टूटने के बाद युवक ने बना ली लड़की की फेक ID और फिर...
Share:

नई दिल्ली: मंगेतर के शक्की व्यवहार और गाली-गलौच करने के कारण से एक युवती ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया। जिसके उपरांत पूर्व मंगेतर ने उसकी जिंदगी को नर्क बना डला। आरोपित ने पीड़िता के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके उपरांत युवती ने आत्महत्या की कोशिश भी की। बाद में मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

उत्तरी जिला के साइबर थाना पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान बारादरी, चांदनी चौक निवासी जुबैर अख्तर (26) के रूप में की जा चुकी है पुलिस ने आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल फोन, तीन सिमकार्ड और एक माइक्रो एसडी काड भी बरामद भी कर चुके है। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन भी करने में लगे हुए है।
 
DCP सागर सिंह कलसी ने इस बारें के कहा है कि 25 जनवरी को कोतवाली निवासी 27 वर्षीय एक युवती ने शिकायत भी दे दी है। पीड़िता ने बताया कि वह फैशन डिजाइनिंग में PG कर रही है। 7-8 वर्ष पहले उसकी जुबैर नामक युवक से मंगनी हुई थी। लेकिन कुछ वर्षों के उपरांत दोनों के बीच खटपट हुई और दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है।
 
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन भी शुरू कर चुकी है। साइबर थाना प्रभारी पवन तोमर ने एक टीम का गठन किया। फर्जी इंस्टाग्राम ID और WHATSAPP पर किए गए कमेंट की डिटेल जुटाई गई। जांच में पता चला कि आरोपित जुबैर ही पीड़िता को परेशान कर रहा था। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपित को रविवार को हिरासत में लिया जा चुका है।

13 साल की बच्ची ने दिया नवजात को जन्म, 4 दरिंदों ने किया था गैंगरेप, अब दर्ज हुआ केस

आरा में डबल मर्डर, DGP ऑफिस के पास सरेआम छात्र की हत्या.., बिहार में फिर लौटा जंगलराज !

गुदा मार्ग में 8 सोने के बिस्किट छिपाकर ला रहा था तस्कर, मेटल डिटेक्टर से खुली पोल, हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -