ये है चोरी करने का नया तरीका
ये है चोरी करने का नया तरीका
Share:

अपने टीवी में या अखबारों में चोरो और लुटेरे के अलग-अलग गिरोह के बारे में सुना होगा, की किस तरह गिरोह काम को अंजाम देता है. अभी हाल ही में रेल की पटरी पर सिक्के लगा कर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए ग्रेटर नोएडा पुलिस और आरपीएफ ने गिरोह के दो सदस्‍यों को गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से पता चला कि गिरोह पटरी के बीच में दो रुपये का सिक्का डाल कर ग्रीन सिग्नल को रेड करता था. 

ट्रेन के रुकते ही बदमाश बोगियों में चढ़कर यात्रियों से लूटपाट करके फरार हो जाते थे. पुलिस ने इस गिरोह की गिरफ्तारी के बाद लूट की चार वारदातों का सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से सिक्के और तमंचा बरामद किया है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस और आरपीएफ ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रेल की पटरी पर सिक्के लगाकर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी से मिले सुराग से पता चला कि गिरोह पटरी के बीच दो रुपये का सिक्का डालकर ग्रीन सिग्नल को रेड करता था. दरअसल चोरी के नए-नए तरीके और अलग-अलग वारदातों को अंजाम देना चोर ज्यादातर फिल्मों से ही सीखते हैं.

Children's Day पर अक्षय ने शेयर किया बेहद ही खुबसूरत फोटो के साथ खुबसूरत मैसेज

कार्नेलिया सोराबजी का आज 151 वां जन्मदिवस

खूबसूरती की अलग परिभाषा को दर्शाती सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -