लालू की एम्स से छुट्टी, उनकी मर्जी या जबरदस्ती ?

लालू की एम्स से छुट्टी, उनकी मर्जी या जबरदस्ती ?
Share:

नई दिल्ली: चारा घोटाले के आरोपी लालू प्रसादे यादव आज रांची के रिम्स अस्पताल पहुँच गए हैं, लेकिन उसके पहले लालू के दिल्ली के एम्स अस्पताल से दिल्ली एयरपोर्ट पहुँचने तक राजद समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि लालू एम्स से जाना नहीं चाहते थे, उनकी तबियत ठीक नहीं थी, उन्हें जबरदस्ती रांची भेजा गया है. जबकि एम्स अस्पताल प्रशासन का कहना है कि लालू की रजामंदी के बाद ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया है.

लालू को 34 दिन बाद एम्स से छुट्टी दी गई है, जिसपर एम्स प्रवक्ता ने बताया कि आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के बाद उनके स्वास्थ्य को देखते हुए ही उन्हें छुट्टी दी गई है. एम्स प्रशासन के मुताबिक लालू से जब डिस्चार्ज के बारे में बात गई तो उन्होंने 2 दिन बाद और यानी (30 अप्रैल) सोमवार को रांची जाने की इच्छा जताई, उनकी इसी अपील पर उन्हें छुट्टी दी गई है. डॉक्टरों ने कहा है कि लालू ने खुद शनिवार को कहा था कि अब वे यात्रा कर सकते हैं और उन्हें छुट्टी दे दी जाए, इसके बाद सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

अस्पताल प्रबंधन के अनुसार राहुल गाँधी से मिलकत करने के पूर्व लालू खुद रांची जाने का राग अलाप रहे थे, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने के बाद उनके सुर बदल गए. यहां तक की उनके समर्थकों ने सरकार पर आरोप भी लगाया कि सरकार इस तरह जबरदस्ती उन्हें बाहर निकालकर उनकी हत्या की साजिश रच रही है. आपको बता दें कि लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी जल्द ही होने वाली है, उसके न्योते भी भेजे जा चुके हैं, लेकिन लालू इसमें शिरकत नहीं कर सकते, क्योंकि अदालत ने उनकी पेरोल की अर्जी ठुकरा दी है, ऐसे में अब लालू इस तरह से अपनी भड़ास निकल रहे हैं. 

सुशील मोदी ने लगाया लालू परिवार पर बड़ा इल्जाम

एम्स को लालू का लिखा पत्र वायरल, पढ़े आप भी

लालू की तबियत ठीक, एम्स से मिली छुट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -