नेशनल हाइवे पर आग का गोला बनी चलती कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

नेशनल हाइवे पर आग का गोला बनी चलती कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर-जयपुर नेशनल हाइवे पर चलती कार आग लका गोला बन गई। देखते ही देखते ही आग इतनी बढ़ी कि पूरी कार को चपेट में ले लिया। ऐसे में ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। खबर प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस एवं दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। बड़ी मुश्किल से वाहन में लगी आग पर नियंत्रण पाया गया।

मिल रही खबर के अनुसार, लाडपुर गांव के रहने वाले सीताराम सीकर से जयपुर की ओर जा रहे थे। इसी के चलते रानोली थाना क्षेत्र में पलसाना बायपास पर अचानक उनकी गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हुआ। फिर गाड़ी के अगले भाग में आग लग गई। अवसर देखकर उन्होंने पहले तो गाड़ी को साइड में लगाया। फिर तत्काल गाड़ी से बाहर कूद गए।

उन्होंने तुरंत रानोली पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस ने दमकल विभाग को सहायता के लिए बुलाया। 30 मिनट पश्चात् गाड़ी में लगी आग पर नियंत्रण पाया। गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। किन्तु गाड़ी बहुत हद तक जल गई। इससे पहले बांसवाड़ा जिले में चलती कार में अचानक से आग लग गई थीं। आग की लपटें देख कार में सवार दंपती ने कूदकर अपनी जान बचाई। यह घटना सल्लोपाट थाना इलाके की थी। कार में लगी आग की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों की सहायता से आग को बुझाने की कोशिश की, मगर जब तक आग बुझती तब तक कार जलकर पूरी तरह से राख हो चुकी थी।

स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका नकारने वाले लोग इतिहास पढ़ें - तेजस्वी सूर्या

'ममता बनर्जी को बदनाम करने वालों की पिटाई करेंगे..', TMC विधायक के बिगड़े बोल

दिल्ली में मंकीपॉक्स से दहशत, सरकार बोली- घबराने की जरूरत नहीं है...

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -