Omg : माँ ने कहा मेरे साथ सेक्स करो बेटी मुफ्त में दूंगी
Omg : माँ ने कहा मेरे साथ सेक्स करो बेटी मुफ्त में दूंगी
Share:

एक माँ का यह कहना है की अगर आप मेरे साथ सेक्स करते है तो मेरी बेटी से भी आप फ्री में सेक्स कर सकते है। सुनकर आप आश्चर्यचकित जरूर हुए होंगे। यह सत्य है, दरअसल हम बात कर रहे है बॉयंटन बीच (फ्लोरिडा) की। यहां के एक समाचार पत्र द सन सेंटीनल ने ऐसी खबर दी है कि पुलिस ने एक वेबसाइट पर सेक्स का विचित्र ऑफर देने पर एक मां-बेटी को गिरफ्तार किया है।

अखबार के मुताबिक मां और बेटी ने वेश्यावृत्ति के लिए एक के साथ दूसरी से मुफ्त में सेक्स करने का प्रस्ताव वेबसाइट पर दिया और इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला बॉयंटन बीच का है। पुलिस का कहना है कि रमोना रामोतर (43) और उसकी बेटी डैनिएला एस्थी सिनानन (24) ने बैकपेज डॉट कॉम के 'साउथ फ्लोरिडा एस्कॉर्ट्‍स' पर सेक्स के लिए विज्ञापन दिया था। इस विज्ञापन में इन महिलाओं ने अपना नाम 'जानमीन' और 'एंजेल' बताया था। इन महिलाओं को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में जुलाई में भी गिरफ्तार किया था।

पुलिस का कहना है की उन्हें इन महिलाओं के पड़ोसियों ने यह गोपनीय सूचना दी थी। उनकी शिकायत यह थी कि इन महिलाओं के अपार्टमेंट में कुछ गड़बड़ काम चल रहा है। यह सूचना मिलने पर अंडरकवर ऑफिसर ने ग्राहक बनकर उन महिलाओ से सम्पर्क किया। समाचार पत्र के अनुसार महिलाओं ने माना कि वे सौदा करने के साथ 160 डॉलर के बदले में सेक्स करने वाली थीं। और यह कबूल करने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, अब वह जेल में है।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -