शख्स के पेट में था दर्द, अस्पताल जाकर करवाया चेक तो डॉक्टर्स भी रह गए दंग

अक्सर कई बार जब हमें पेट में दर्द की दिक्कत होती है, तब इसे हम आम समस्या समझकर अनदेखा कर देते हैं। लेकिन जब हम चिकित्सकों के पास पहुंचते हैं तब जाकर जो सच पता लगता है, उसे सुन व्यक्तियों के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक व्यक्ति के साथ भी घटा। दरअसल एक व्यक्ति पेट दर्द की शिकायत लेकर चिकित्सकों के पास पहुंचा। मगर जब चिकित्सकों ने टेस्ट के लिए उसका एक्स-रे किया तो वो दंग रह गए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मरीज के पेट से एक मोबाइल फोन निकला। दावा किया जा रहा है कि ये फ़ोन लगभग 6 माह से मरीज के पेट में ही पड़ा हुआ था। 33 वर्षीय व्यक्ति के पेट का ऑपरेशन मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में हुआ। चिकित्सकों ने उसके पेट से फ़ोन निकालने के लिए सर्जरी की। ये फ़ोन मरीज के पेट में बीते 6 महीने से था। हालांकि, मरीज के पेट से मोबाइल फोन निकलेगा, चिकित्सकों को इस बात का कोई अनुमान नहीं था।

वही चिकित्सकों को जब पता चला कि उसके पेट में मोबाइल फोन है तो वे हैरान रह गए। प्राप्त एक खबर के मुताबिक, असवान यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्स के निदेशक मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद अल-दहशौरी ने इस बारे में बताया कि उन्होंने भी प्रथम बार ऐसा मामला देखा है, जिसमें एक रोगी ने एक पूरा मोबाइल निगल लिया हो। इसलिए उसकी सर्जरी करनी पड़ी। बता दें कि ऐसा प्रथम बार नहीं हो रहा है कि जब किसी ने मोबाइल निगल लिया हो। इससे पूर्व भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आ चुकी हैं। कई बार तो लोगों की जान पर बन आई।

दुष्कर्म केस: नारायण साईं को सुप्रीम कोर्ट से झटका, फरलो पर SC ने लगाई रोक

OMG: महिला ने एक साथ 7 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर्स हुए हैरान

ईद-ए-मिलाद पर 400 लोग निकाल सकेंगे जुलुस, गुजरात सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -