Share:
शॉन माइकल ने किया बड़ा खुलासा
शॉन माइकल ने किया बड़ा खुलासा

सुपरस्टार शॉन माइकल्स ने सोशल मीडिया एक मूवी को प्रमोट करते हुए के फोटो पोस्ट की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि, सिर्फ तीन हफ्ते बचे हैं इस मूवी को रिलीज़ होने में." इस मूवी में उनके दो को-स्टार द मिज और बैकी लिंच हैं. और इसी खबर के साथ ये साफ़ ज़ाहिर हो चूका है कि दिसंबर 25 और स्मैकडाउऩ 26 को ये दोनों WWE में वापसी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि द मिज इस मूवी में लीड रोल पर हैं. मरीन चार और पांच में भी द मिज नजर आए थे. शॉन माइकल्स और बैकी लिंच ने भी इसमें अपना शानदार किरदार निभाया है.

हाल ही में द मिज और बैकी लिंच इस समय ऑफ स्क्रीन है क्योंकि दोनों ही स्टार मरीन सिक्स की फिल्म में काफी व्यस्त हैं. शॉन माइकल्स ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी और बताया की फिल्म कि रिलीज़ के लिए कितने दिन बचे है. आगे उन्होंने बताया कि मिज रॉ में वापसी के साथ-साथ स्मैकडाउन में भी वापसी करेंगी. और 25-26 दिसंबर को ये दोनों सुपरस्टार वापसी करेंगे.

मिज ने दो हफ्ते पहले रोमन रेन्स द्वारा हराये जाने पर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवाई थी. वहीं बैकी लिंच पर भी रायट स्क्वाइड ने हमला किया था, वो भी अब यहां आकर अपना बदला रायट, लोगन और लिव मोर्गन से बदला लेंगी. द मिज की अगली फाइट किससे होगी अभी इसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

'द रॉक' के नक़्शे कदम पर चल रहा है यह 'वॉचमैन'

पत्नी के अकाउंट हैक होने पर यूँ भड़के केविन ओवंस

केन और ब्रॉन स्ट्रॉमेन के हित में हो सकता है बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -