राहुल के बाद आडवाणी हुए गुमशुदा, गांधीनगर में लगे पोस्टर

Apr 15 2015 12:57 AM
राहुल के बाद आडवाणी हुए गुमशुदा, गांधीनगर में लगे पोस्टर
गुजरात / अहमदाबाद : गुजरात के गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के लापता हो जाने के पोस्टर लगे देखे गए। आडवाणी इस क्षेत्र से सांसद पद पर विराजमान हैं। आडवाणी के इन पोस्टर में आम आदमी पार्टी का नाम लिखा गया है। हालांकि आप ने इस बात से अपना पला झड़ते हुई पोस्टर लगाने से इंकार किया है। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के संयोजक सुखदेव पटेल ने कहा कि पोस्टर लगाने के पीछे हमारा कोई हाथ नहीं है, इसके पीछे भाजपा के आडवाणी विरोधी गुट का हाथ हो सकता है।
 
हिंदी में लिखे गए इन पोस्टर्स में कहा गया है कि "गांधीनगर से सांसद लालकृष्ण आडवाणी पिछले कुछ सालों से लापता हैं। गांधीनगर के हम सभी निवासियों ने उन्हें शहर में कभी नहीं देखा। हम सभी उनसे मिलना चाहते हैं और अपनी समस्याओं के बारे में बताना चाहते हैं। अगर किसी को वह गांधीनगर में मिलें तो कृपया हमें सूचित करें। आप- गांधीनगर।" आप के संयोजक पटेल ने कहा कि गांधीनगर में हमारे स्वयंसेवियों को इस बारे में मीडिया के जरिए पता चला।
 
आप इस तरह की हरकतों में शामिल नहीं हो सकती हैं। यह हमारे कामकाज का तरीका नहीं है। यह भाजपा के उन लोगों का काम हो सकता है जो पार्टी के मंच पर अपनी अप्रन्नता जाहिर नहीं कर सकते। भाजपा नेताओं ने भी कहा कि पार्टी से जुड़े किसी कार्यकर्ता ने इस तरह के पोस्टर नहीं लगाए हैं। कुछ दिन पहले इसी तरह के पोस्टर उत्तर प्रदेश के अमेठी में भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर लगे थे। राहुल अमेठी से सांसद हैं।