माता मंदिर से जेवरात चुराकर फरार हुए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
माता मंदिर से जेवरात चुराकर फरार हुए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
Share:

पंचकूला: हरियाणा में पंचकूला से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ चंडी माता मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने माता की पिंडी चढ़े आभूषण चोरी कर लिए. यह घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है. चोरी की इस घटना को 3 चोरों ने अंजाम दिया है. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने घटना की तहकीकात आरम्भ कर दी है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, 3 चोरों ने मंदिर में इस घटना को अंजाम दिया है. मंदिर में लगे CCTV में चोरी की वारदात कैप्चर हुई है. इसके फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर मंदिर में घुसे और माता की पिंडी पर चढ़ाए गए आभूषण चोरी कर फरार हो गए. जब मंदिर में आभूषण चोरी होने की खबर सामने आई तो तुरंत इस बारे में सूचना पुलिस को दी गई. चोरी होने की खबर प्राप्त होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने मंदिर में लगे CCTV फुटेज चेक किए एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मंदिर से जो सोने के आभूषण चोरी हुए हैं, उनकी कीमत लगभग 6.50 लाख रुपये आंकी जा रही है. इस मामले को लेकर चंडी मंदिर थाने के प्रभारी ललित कुमार ने कहा कि CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. 

चुनावों से पहले INDIA दलों के छात्र संगठनों ने संभाली कमान ! दिल्ली में शिक्षा नीति के खिलाफ शुरू किया प्रदर्शन, निशाने पर सरकार

सीट बंटवारे पर कल फिर INDIA का मंथन, शामिल होंगी 14 पार्टियां, लेकिन कांग्रेस के सामने होंगी चुनौतियां

Resso Ban: सरकार ने इस चीनी ऐप पर भी लगाया बैन, अगर लिया था सब्सक्रिप्शन तो जान लें अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -