'कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की..', अलीगढ़ से पीएम मोदी ने बोला हमला
'कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की..', अलीगढ़ से पीएम मोदी ने बोला हमला
Share:

अलीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार को चुनाव प्रचार के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ पहुंचे हैं। यहाँ वे विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरी में ताला लगा दीजिए। आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिली है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि, अच्छे भविष्य, विकसित भारत की चाबी भी आपके ही पास है। अब देश को गरीबी से पूरी तरह मुक्त करने, देश को भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त कराने का, देश को परिवारवादी राजनीति से मुक्त कराने का समय आ गया है। इसके लिए जरूरी है - फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि, देश से बड़ा कुछ नहीं होता। देश का इतना महत्वपूर्ण चुनाव चल रहा है, हमें सारे काम छोड़कर वोट करना चाहिए। सुबह-सुबह धूप निकलने से पहले, जलपान से पहले आपको मतदान करना चाहिए। पीएम मोदी ने 370 का जिक्र करते हुए कहा कि, पहले आर्टिकल 370 के नाम पर जम्मू-कश्मीर में अलगाववादी शान से जीते थे और हमारे फौजियों पर पत्थर चलाते थे। अब इन सब पर फुल स्टॉप लग गया है। 

उन्होंने पूर्व की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, दंगे, हत्या, गैंगवार, फिरौती आदि तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क ही था, यही उनकी पहचान थी और उनकी राजनीति भी इसी से चलती थी। लेकिन अब योगी जी की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों का अमन-चैन बिगाड़ें। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि, कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की और मुसलमानों के राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक उत्थान के लिए कभी कुछ नहीं किया। जब मैं पसमांदा मुसलमानों की मुसीबत की चर्चा करता हूं, तो इनके बाल खड़े हो जाते हैं। क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई और पसमांदा मुसलमानों को उनके हालात पर जीने के लिए मजबूर कर दिया गया। 

उन्होंने कहा कि, तीन तलाक से पीड़ित कितनी ही बेटियों का जीवन तबाह हो गया था। अब मोदी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर उनका जीवन सुरक्षित किया है। आज न सिर्फ भारत का हज कोटा बढ़ा है बल्कि वीजा नियमों को भी आसान बनाया गया है, सरकार ने महिलाओं को बिना महरम हज जाने की अनुमति भी दी है। आजकल मैं कहता हूं कि 10 साल में जो किया वो तो ट्रेलर है, हमें तो अभी बहुत सारा काम करना है। जब मैं इतनी सारी बातें करता हूं, तो सपा और कांग्रेस वालों के कुछ समझ में ही नहीं आता। 

'नफरत की राजनीति कर रहे हैं पीएम मोदी..', तेजस्वी यादव ने किस बयान को लेकर बोला हमला ?

फ़ैयाज़ ने चाक़ू घोंपकर की कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या, भाजपा पर क्यों भड़के मंत्री प्रियंक खड़गे ?

मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा, सिंधिया और दिग्विजय सिंह में जमकर चले जुबानी तीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -