MP के बाद अब इस राज्य में उठी 'द केरला स्टोरी' के टैक्स फ्री करने की मांग
MP के बाद अब इस राज्य में उठी 'द केरला स्टोरी' के टैक्स फ्री करने की मांग
Share:

मुंबई: भारी विवाद के बीच इस शुक्रवार को ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जहां कई सियासी पार्टियों एवं एक समुदाय विशेष ने रिलीज से पहले फिल्म का कड़ा विरोध किया था तथा इसके प्रतिबंध करने की भी मांग उठाई थी तो वहीं सिनेमाघरों में दर्शकों ने फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया दी है। इसी के साथ ‘द केरल स्टोरी’ की ओपनिंग बेहद जबरदस्त रही है। वहीं अब महाराष्ट्र के नासिक से "हिंदू सकल समाज" के सदस्यों ने फिल्म को करमुक्त करने की मांग की है।

हिंदू सकल समाज समूह ने पूरे महाराष्ट्र में कई क्षेत्रों में लव जिहाद के खिलाफ नारे लगाए तथा धरना दिया। उनका मानना ​​है कि फिल्म "द केरला स्टोरी" लव जिहाद की पूरी प्रक्रिया को लोगों के सामने पेश करेगी तथा इस फिल्म को देखकर हिंदू समाज की लड़कियों में जागरुकता आएगी। इसके तहत नासिक के सकल हिंदू समाज की तरफ से जिला कलेक्टर से फिल्म को जल्द से जल्द करमुक्त करने का निवेदन किया गया है।

हिंदू सकल समाज के सदस्यों ने कहा, “हमें आशा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में राज्य में लव जिहाद पर लगाम लगेगी और पीड़ित हिंदू लड़कियों को न्याय प्राप्त होगा। अब सामने आओ। राज्य सरकार को इस फिल्म को करमुक्त करना चाहिए। ये सभी हिंदू समुदाय के सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई एक मामूली उम्मीद है।" महाराष्ट्र में जहां द केरला स्टोरी को करमुक्त करने की मांग हो रही है तो वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने ये पहल कर भी दी है। बता दें कि मध्य प्रदेश में विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' को करमुक्त कर दिया गया है। स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार सुबह ट्वीट के माध्यम से इसे लेकर घोषणा की है।

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

10वीं-ITI पास के लिए यहाँ निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

शख्स ने कराई पेड़ की शादी, हल्दी-मेहंदी से लेकर हुई हर रस्म 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -