महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही गई है। यहां एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिससे पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना के पश्चात् क्षेत्र में मातम पसर गया। दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। दुर्घटना के पश्चात् ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह दुर्घटना विजापुर-गुहागर मार्ग पर जठ कस्बे के पास शुक्रवार रात लगभग 11 बजे हुई है। दुर्घटना के शिकार हुए लोग कार से विजापुर से जठ जा रहे थे। एक अफसर ने बताया कि जब कार अमृतवाड़ी फाटा पहुंची तो मिट्टी से लदा एक ट्रक तेज रफ्तार में कार से टकरा गया। ट्रक की कार से टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों के साथ ड्राइवर की जान चली गई।

पुलिस का कहना है कि दुर्घटना का शिकार हुए लोग जठ कस्बे के रहने वाले थे। वे तीर्थ यात्रा से लौट रहे थे। पुलिस अफसर ने कहा कि मृतकों में 38 वर्षीय मयूरी सावंत, मयूरी का 8 वर्षीय बेटा श्लोक, 65 वर्षीय नामदेव एवं 60 वर्षीय मां पद्मिनी और कार ड्राइवर 40 वर्षीय दत्ता चव्हाण सम्मिलित हैं। इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के पश्चात् ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

पिता की तस्वीर हाथ में लिए दीपक जोशी ने थामा कांग्रेस का दामन

महाराष्ट्र में हुआ भीषण अग्निकांड...3 की झुलसने से हुई मौत

‘नारी सुरक्षा में बनाएंगे देश में प्रथम राज्य’, कमलनाथ ने की महिलाओं से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -