यहां टैक्सी ड्राइवर को दिखते हैं भूत, होती हैं अजीब घटनाएं
यहां टैक्सी ड्राइवर को दिखते हैं भूत, होती हैं अजीब घटनाएं
Share:

भूत के किस्से कई सुन रखे होंगे आपने जिसमे भूत के बारे में कई बातें बताई जाती है। फिल्में भी कई सारी आती हैं जिनमे कई तरह के भूत दिखाए जाते हैं। यहां हम एक और ऐसा ही भूत का किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप भी डर जायेंगे। यहां भूत सरे आम घूमते हैं और टैक्सी ड्राइवर से लिफ्ट मांगते हैं।

जी हाँ, जब भी कोई ड्राइवर उसे बैठा लेता है तो उसके साथ अजीब घटनाएं होने लगती हैं और उसके बाद उन्हें समझ में आता है कि उसने भूत को भैठा कर रखा था। ये जगह है चीन के 'Tohoku' जगह पर, जहाँ लोगों को अक्सर भूत दिख जाते हैं। कहा जाता है कि 2011 में जापान में सुनामी आयी थी जिसमे हज़ारों लोग मर गए थे और कुछ लापता भी हो गए थे। कहा जाता है ये भूत उन्ही लोगों का है।

यहां अक्सर टैक्सी ड्राइवर के साथ अजीब घटनाएं होती हैं। इसके लिए कई टैक्सी ड्राइवर का इंटरव्यू भी लिया जिसमे एक टैक्सी ड्राइवर का कहना था कि- ''एक बार एक औरत उससे लिफ्ट मांगती है और लिफ्ट देने के कुछ देर बाद वो औरत अपने आप गायब हो गई।'' वहीँ दूसरे का कहना था कि ''किसी ने लिफ्ट मांगी और पैसे मांगने पर गायब हो गया।'' ऐसी ही घटनाएं अक्सर देखने को मिलती हैं।

Video : शीशे में नहीं दिखा इस शख्स का अक्स, तो क्या ये वाकई भूत है

ये चीजे देती है आत्माओ के होने का संकेत

ये चीजे देती है आत्माओ के होने का संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -