देखने जा रहे हैं पीसा की मीनार, तो हो जाइए सावधान
देखने जा रहे हैं पीसा की मीनार, तो हो जाइए सावधान
Share:

इस बात में कोई शक नहीं है कि पीसा की झुकी हुई मीनार दुनिया के प्रसिद्ध अजूबों में से एक है। हर दिन हज़ारों की संख्या में लोग यहां घूमने आते हैं। पर आज कल टूरिस्टों पर फोटो खिंचवाने का भूत सवार रहता है। टूरिस्ट ही क्या आजकल सभी पर फोटो खिंचवाने का भूत सवार होता है। कहीं भी जाते हैं तो सबसे पहले कैमरे निकालते हैं। खैर हम यहाँ बात कर रहे हैं पीसा की मीनार के बारे में जहाँ लोग घूमने जाते हैं और फोटो शूट करवाते हैं।

लेकिन ज़रा सोचिये आप फोटो खिंचा रहे हो और कोई अनजान व्यक्ति आपकी फोटो में आजाये। हाँ,तो आप उसे इग्नोर ही करेंगे। लेकिन हम वो बात नहीं कर रहे हैं जहाँ बहुत से लोग होते हैं और कोई ना कोई आपकी तस्वीरों में आ ही जाता है। हम वो बात कर रहे हैं जहाँ लोग तो होते ही हैं लेकिन कोई ऐसा बंदा जो आपकी हर फोटो में आपको दिखाई दे रहा हो और आपकी फोटो को बिगाड़ रहा हो तो क्या कहेंगे आप उसे।

ऐसा ही एक आदमी ऐसा भी है, जो यहां घूमने आये लोगों की ऐसी ऊजूल-ज़लूल फ़ोटोज़ को बिगाड़ने का काम करता है। जब वो पीसा की मीनार घूमने आया था, तब वहां आये लोगों को ऐसी फ़ोटोज़ खींचते देख कर उनको खासा परेशान किया। सबकी फ़ोटोज़ के बैकग्राउंड में आकर इस आदमी ने उनकी फ़ोटो तो ख़राब की, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूरी दुनिया को हंसाया है। देखिये उन तस्वीरों को।

बिना अलार्म के कैसे सही समय पर उठ जाते थे पहले लोग

इस गांव में मिलेंगे आपको 100 से ज्यादा उम्र वाले सबसे अधिक लोग

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -