लड़की के पेट और छाती पर किए चाकू से वार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
लड़की के पेट और छाती पर किए चाकू से वार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर शख्स ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर तौर पर चोटिल लड़की को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उधर, शिकायत पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। मोहनिया थाना इलाके के एक गांव में कई दिनों से एक लड़का लड़की को परेशान कर रहा था। बृहस्पतिवार को वह घर में घुस आया तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसने चाकू से कई हमले किए।

वही चीख-पुकार सुनकर लड़की की भाभी दौड़कर आई मगर बेखौफ लड़का लड़की पर चाकू से हमले करता रहा। इसी बीच उसने अपना भी गला काट लिया। आनन-फानन ग्रामीणों ने इलाज के लिए अनुमंडल चिकित्सालय मोहनिया पहुंचाया। मोहनिया थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों का घर भी आमने-सामने है। लड़का छत से लड़की के घर में घुसा था। तत्पश्चात, उसने हमला किया। इसी बीच उसने स्वयं का भी गला काट लिया।

उन्होंने कहा कि लड़की के घरवालों द्वारा लड़के के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। अपराधी लड़के का नाम भोला यादव है। लड़की की मां का कहना है, "मैं घर के बाहर बकरी के लिए घास काटने गई थी। इसी के चलते लड़का आ धमका तथा लड़की के साथ छेड़खानी की और चाकू से हमला कर चोटिल कर दिया"। दूसरी तरफ, लड़के के पिता ललन का कहना है, "दोनों के बीच 2 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की पक्ष के लोगों को भी इसकी खबर थी। मैं गांव से 2 किलोमीटर पूरब काली मंदिर की ओर काम कर रहा था, तभी लोगों ने फोन करके खबर दी। तत्पश्चात, मैं चिकित्सालय पहुंचा"। 

ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए जरुरी खबर, रद्द हुई ये ट्रेनें

निजी कंपनियों में बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी, 25 नवंबर को लगेगा रोजगार मेला

15 वर्षीय हिंदू छात्रा को ले भागा मुस्लिम अध्यापक, रोते-रोते बोले परिजन- 'श्रद्धा जैसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -