रोज़ रात को सोता था यह अजगर लड़की के साथ, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
रोज़ रात को सोता था यह अजगर लड़की के साथ, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

पालतू जानवर के नाम पर अपने कई बार लोगो को कुत्ता, बिल्ली या चिड़िया को रखने की बात करते हुए सुना होगा. लेकिन कही अपने किसी को अजगर के बारे में कहते सुना है. नहीं ना, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी लड़की के बारे में जिसने पालतू जानवर के तौर पर अजगर रखा हुआ है और वह इसे अपने बगल में ही सुलाती भी थी. लेकिंन कई दिनों से लड़की ने यह देखा कि अजगर कुछ खा नहीं रहा है. इसको लेकर वह डॉक्टर के पास गई. डॉक्टर ने उससे कुछ सवाल भी किए, जिनके बारे में सुनकर लड़की खुद हैरान रह गई.

जी हाँ, दरअसल लड़की ने डॉक्टर को बताया कि अजगर दो-तीन दिन से कुछ नहीं खा रहा है. और वह सोते समय लड़की के शरीर के चारों तरफ घेरा बना लेता है. इतना सुनकर डॉक्टर ने बताया कि यह कोई बीमारी नहीं है. बल्कि अजगर रोज़ रात अपने शरीर से लड़की के शरीर का आकार नाप रहा था ताकि वह लड़की को पूरा निगल पाए. यह सुनकर लड़की के पसीने छूट गए और उसने तुरंत ही अजगर से छुटकारा पा लिया.

गौरतलब है कि आजकल लोग अपने पालतू जानवरों को भी घर के किसी सदस्य से कम नहीं रखते है. उनके खाने-पीने, कपड़ों से लेकर वैक्सीनेशन का खुद से ही अधिक ध्यान रखना आज उनकी दिनचर्या में शामिल हो गया है. जैसे ये अपने पालतू जानवर के साथ ऐसे रहते है तो वैसे ही ये जानवर भी अपने मालिक की एक झलक देखकर उनके आगे-पीछे दौड़ने लग जाते है. कई बार तो यह लाड़ इतना बढ़ जाता है कि ये जानवर मालिक के साथ बिस्तर भी शेयर कर लेते है. हमारी यही राय है कि ऐसा कुछ भी करने से पहले सावधान रहिए. क्योकि जरा सी लापरवाही आपकी जान के लिए खतरा बन सकती है.

इस महिला के घर रहते है 350 बेसहारा जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -