6 माह में तीसरी बार हुई युवती की शादी, हैरान कर देगा ये मामला
6 माह में तीसरी बार हुई युवती की शादी, हैरान कर देगा ये मामला
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए एक शख्स को गांव के लोगों ने पकड़ा एवं मंदिर में जबरन उसकी शादी करा दी। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों इस शादी से मना करते रहे मगर ग्रामीणों ने उसकी एक न सुनी और उनकी शादी करा दी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी गांव का यह मामला है। कहा जा रहा है कि 6 माह अंदर लड़की की यह तीसरी शादी है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।  दुल्हन आरती कुमारी (20) बेगूसराय मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव की रहने वाली है। उसकी पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के टांरी गांव में एक शख्स से हुई थी। मगर शादी किसी वजह से अधिक दिन नहीं चली तो रिश्तेदारों ने उसकी दूसरी शादी गांव के नीतीश कुमार नाम के शख्स से करा दी। इसके चलते आरती के सिलसिले नीतीश के दोस्त सिंटू से हो गए। दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे। 

वही इसके चलते रविवार रात दोनों को मिलते हुए ग्रामीणों ने देख लिया तथा पकड़कर गांव के मंदिर में जबरन करा दी और दोनों वहां से चले गए। दोनों के घरवाले इनकी खोज में लगे हैं, मगर अब तक इनका कुछ पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। 

दिल्ली के ICHR में बंद हुआ 'सामूहिक राष्ट्रगान' ! आपत्ति होने पर भारत माता और दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीरें भी हटाई

'देशहित में शुरू हुई अग्निपथ योजना, विरोध का कोई कारण नहीं..', विपक्ष को भी 'सन्देश' है दिल्ली HC का ये आदेश

स्पेन में आयोजित स्पेनिश पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत ने अपने नाम किए कई मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -