देवभूमि का दिखा रौद्र रूप! धरने पर बैठे लोग, बदरीनाथ हाईवे किया जाम
देवभूमि का दिखा रौद्र रूप! धरने पर बैठे लोग, बदरीनाथ हाईवे किया जाम
Share:

देहरादून: अंकिता हत्याकांड के विरोध में पूरे उत्तराखंड की जनता में उबाल है। लोगों ने कई स्थानों पर धरना, प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया। साथ ही अपराधियों को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग की। वहीं, प्रातः इसके चलते कांग्रेस, वामपंथी संगठन, छात्र संगठन के लोग मोर्चरी के आगे बदरीनाथ हाईवे पर धरने पर बैठ गए। भारी आंकड़े में लोग होने की वजह से रास्ता जाम हो गया। जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ वाहन फंस गए। ट्रैफिक कोटेशवर एवं कीर्तिनगर से डाइवर्ट कर दिया। 

जनता का कहना है कि अंकिता कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए। अंकिता के भाई को भी नौकरी दी जाए। वहीं, श्रीनगर बाजार भी आज बंद रखा गया। अंकिता हत्याकांड पर महिलाएं भी मुखर हो रही हैं। उन्होंने कहा है कि लड़कियों को गलत काम करने के लिए विवश किया जा रहा है। मना करने पर क़त्ल किया जा रहा है। सभासद सविता भट्ट ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों एवं अपराधियों को शह दे रही है।

सरकार की शह पर राज्य में अपराध फलफूल रहा है। हालात यह है कि बीजेपी जिन्हें सरकार में दायित्व दे रही है उनके बच्चे आम लोगों की बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाने पर तुले हैं। सभासद कविता जोगेला ने कहा कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम है। वहीं रुद्रप्रयाग में शनिवार को अखिल भारतीय विद्याथी परिषद, एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस समेत अन्य कई छात्र संगठनों ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। छात्र नेता संपन्न नेगी, नीरज कप्रवाण आदि का कहना था कि अब पहाड़ में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। आज भी विद्यार्थियों ने फांसी की मांग की। टिहरी के घनसाली में कारोबारियों ने स्थानीय लोगों के साथ यहां बूढ़ाकेदार में प्रदर्शन किया। थराली में अंकिता भंडारी हत्याकांड एवं उसके साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर थराली के कारोबारियों में रोष है। व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत समेत अन्य कारोबारियों ने सीएम को ज्ञापन भेजकर हत्याकांड के अपराधियों को सजा देने की मांग की। 

बलात्कार मामले में AAP नेता भागू वाला गिरफ्तार, मॉडल बनाने का झांसा देकर किया था रेप

बैंक अफसर बता कर की ठगी, जालसाजी का अपनाया यह तरिका

बिकरू कांड: विकास दुबे की पत्नी के नाम दर्ज अंतिम प्रॉपर्टी भी हुई जब्त, 150 करोड़ की संपत्ति सील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -